Thursday, Sep 23, 2021
-->
govinda-reaction-on-coolie-no-1-remake

'कुली नं.1' के रीमेक के बारे में सुनते ही भड़क उठे गोविंदा, जानें क्या है असली वजह

  • Updated on 5/10/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 90 के दशक के असली हीरो गोविंदा (govinda) की हर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस (box office) पर खूब धमाल मचाया है। ऐसे में उनकी सुपरहिट फिल्म 'कुली नं.1' (coolie no.1) ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करवाया है। वहीं कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन (david dhawan) बहुत जल्द 'कुली नं.1' के रीमेक पर काम शुरू करने वाले हैं। जिसपर अब गोविंदा का रिएक्शन सामने आया है। 

Navodayatimes

दरअसल, हाल ही में गोविंदा मुंबई में अपनी बहन कामिनी खन्ना की किताब की लॉन्चिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान किसी एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि 'आपकी सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक पर काम चल रहा है। इस बार आपकी जगह वरुण धवन (varun dhawan) को यह आइकॉनिक किरदार निभाने का मौका मिल रहा है, इस पर आप क्या कहेंगे?' 

सलमान खान ने किया खुलासा, जल्द बन सकते हैं पिता

सवाल सुनकर गोविंदा के हाव भाव ही बदल गएं। पहले तो उन्होंने इस सवाल को नजरअंदाज किया। लेकिन बाद में उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि यहां किसी और फिल्म की पब्लिसिटी ना हो तो अच्छा ही होगा। अब गोविंदा के ऐसे बयान से तो ये साफ है कि फिल्म के सीक्वल बनने की खबर पर खुश नहीं हैं। वो नहीं चाहते कि उनकी हिट फिल्मों का रीमेक उनके बिना बने।

Navodayatimes

आपको बता दें कि इस फिल्म में सारा अली खान (sara ali khan) और वरुण धवन को कास्ट किया गया है। वहीं इससे पहले फिल्म को गोविंदा और करिश्मा कपूर (karishma kapoor) पर फिल्माया गया था, जोकि डेविड धवन की सबसे सफल फिल्मों में शुमार है।

वहीं एक साथ कई हिट फिल्में देने वाले गोविंदा और डेविड की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया करती थी। लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

 Mothers Day पर चीन में रिलीज होगी श्रीदेवी की ये आखिरी फिल्म

इस बात का खुलासा तब हुआ जब कुछ दिन पहले गोविंदा ने आशंका जता रहे हैं कि वह शायद आगे कभी डेविड धवन के साथ काम कर पायेंगे। उन्होंने बताया कि मैंने एक फिल्म के सिलसिले में धवन को कॅाल किया था लेकिन उनके नकारात्मक जवाब से मुझे काफी बुरा लगा। दरअसल, डेविड ने एक फिल्म बनाई, जिसका नाम है ‘चश्मे बद्दूर। मैंने उन्हें इसका विषय सुनाया था। लेकिन उन्होंने किसी और के साथ फिल्म बनानी शुरू कर दी। जब मुझे यह पता चला तो मैं हैरान हुआ। मैंने उन्हें फोन किया और कहा, ‘डेविड मैं वाकई चाहता हूं कि हम अपनी 18वीं या 19वीं फिल्म साथ करें, लेकिन उन्होंने पलटकर कभी मुझे फोन नहीं किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.