Sunday, Feb 05, 2023
-->

कुछ इस तरह की ग्रैंड वेडिंग होगी नागार्जुन के बेटे की, ये होंगे गेस्ट

  • Updated on 10/5/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। शादी का मौका हर किसी के लिए खास होता है। इस पल को खास बनाने के लिए कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ी जाती। साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रील कपल अब रियल लाइफ कपल बनने जा रहे हैं। बता दें कि साउथ फिल्मों के सुपरस्टार एक्टर नागार्जुन के बेटे नागा चेतन्य शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, समांथा रुथ प्रभु और दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य की शादी में 10 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

 'बाहुबली' के प्रभास कर रहे हैं शादी, ये होगी दुल्हनियां!

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को इन दोनों की डेस्टिनेशन वैडिंग गोवा में होगी। ये शादी भले ही पूरी तरह रॉयल होगी, लेकिन इसमें मेहमान सिर्फ 150 लोग ही होंगे। दरअसल, अपने इस खास पल में दोनों एक्टर्स सिर्फ रिश्तेदारों और खास दोस्तों को ही शामिल करना चाहते हैं, इसलिए वो मीडिया से भी दूरी बनाए हुए हैं।

हालांकि शादी के बाद हैदराबाद के कंवेशन सेंटर में एक भव्य रिसेपशन का आयोजन किया जाएगा जिसमें सैंकड़ों हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है। चैतन्य और समांथा की शादी का कार्यक्रम तीन दिनों तक चलेगा। खबर है कि फिल्म 'बाहुबली' स्टार राणा दुग्गाबती, राम चरण और वेंकटेश के शादी में आने की संभावना जताई जा रही है। 

Exclusive interview: पिता-बेटे के खूबसूरत रिश्ते की कहानी है शेफ

बता दें, कि समंथा की 13 अक्टूबर को फिल्म 'राजू गरी गाड़ी'-2 रिलीज होने वाली है और फिल्म 'मीरसल' 18 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं, नागा ने शादी के बाद अपनी फिल्म 'सव्यासाची' के लिए शूटिंग शुरू करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.