Monday, Jan 24, 2022
-->
gsd singh and sartek release new punjabi pop song tere karke

जीएसडी सिंह और सरटेक ने नया बिग पंजाबी पॉप एंथम ‘तेरे करके’ रिलीज किया

  • Updated on 9/17/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पंजाबी पॉप कलाकार (Punjabi Pop Artist) जीएसडी सिंह (GSD Singh) अपने नए सिंगल- ‘तेरे करके (Tere Karke) (बल्लिन’ सियागा) के लॉन्च के साथ अपने प्रशंसकों का दिल खुश करने पूरी तरह तैयार है। ख्यात म्युजिक प्रोड्यूसर (Music Producer) सार्थक सरदाना उर्फ सरटेक (Sartek) ने इसे प्रोड्यूस किया है, जबकि जियो सावन के ग्लोबल साउथ एशियाई कलाकारों के लिए हिट-ब्रेकिंग लेबल आर्टिस्ट ओरिजिनल्स (AO) इसे सपोर्ट दे रहा है।

फिल्म 'लुटकेस' का ट्रेलर 19 सितंबर को होगा रिलीज!

लोक संगीत की धुनों को पंजाबी पॉप बीट्स और हिप-हॉप म्युजिक के साथ मिक्स करने के आउट-ऑफ-द-बॉक्स अप्रौच से जीएसडी और सरटेक ने यह मजेदार गाना तैयार किया है, जो सांस्कृतिक और भौगोलिक सीमाओं को आसानी से लांघ जाएगा। अपने नए गाने के लॉन्च के अवसर पर जीएसडी सिंह ने कहा, 'मैं एक ऐसा पंजाबी गाना बनाना चाहता था जो पंजाबी म्युजिक इंडस्ट्री और संस्कृति के विकास को दिखाएं। जब शुरुआती आइडिया तय हुआ तो मैं सरटेक, शार्क एंड इंक व जियोसावन की टीम के साथ बैठा और यह गीत तैयार किया।'

क्रिकेट जगत के दिग्गजों ने 'जोया फैक्टर' के स्टारकास्ट के साथ अटेंड की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

तेरे करके (बलिन' सियागा (Ballin Siaga)) लॉन्च करने से पहले, जीएसडी ने तीन सिंगल्स रिलीज किए हैं। उनके सबसे बड़े हिट्स में शामिल याद तेरी और मर जवांगे तेरे बिन, दोनों गानों को यूट्यूब पर 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। सरटेक हार्डवेल्ज रिवील्ड रिकॉर्डिंग के लिए साइन किए गए पहले भारतीय कलाकार हैं जिनका गाना बीटपोर्ट टॉप 100 में शामिल हुआ। सरटेक के टॉप 10 गाने जियोसावन पर कुल मिलाकर 1.9 मिलियन बार सुने गए हैं। उन्होंने जस्टिन बीबर के पर्पज वर्ल्ड टूर के दौरान भी प्रस्तुति दी थी।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.