Sunday, Jun 26, 2022
-->
gulabo sitabo to be released on OTT sosnnt

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की Gulabo Sitabo अब यहां होगी रिलीज, पढ़ें पूरी Details

  • Updated on 5/14/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। इस साल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) 4 फिल्में लेकर आने वाले थें लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ते आतंक की वजह से यह संभव हो पाना मुश्किल नजर आ रहा है। जी हां, देश में चल रहे लॉक डाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है तो वहीं कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। 

अब OTT पर रिलीज होगी गुलाबो सिताबो
ऐसे में फैंस को अब को निराश होने की जरूरत नहीं है। अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को अब डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा रहा है। कुछ देर पहले तरण आदर्श ने अपने टि्वटर हैंडल पर इस बात की जानकारी साझा की है।

उन्होंने बताया कि फिल्म को 12 जून से अमेजॉन प्राइम पर जारी किया जाएगा। वहीं आपको बता दें अमिताभ की इन 4 फिल्मों में से सबसे पहले 'गुलाबो सिताबो' (gulabo sitabo) का नंबर जोकि 18 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद नंबर आता है 'झुंड' (jhund) का जिसे नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी साल 8 मई को रिलीज होने वाली थी।

कतार में हैं ये फिल्में
इस सूची में अयान मुखर्जी (Ayan Mukherjee) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (brahmastra) का नाम भी शामिल है। 'ब्रह्मास्त्र' इस साल के अंत में यानी कि दिसंबर में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह से इसकी भी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है।

इसके अलावा अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी (Emraan hashmi) स्टारर फिल्म 'चेहरे' (chehre) भी इसी साल रिलीज होने वाली थी। फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है और ऐसे में फिल्म को इस साल रिलीज कर पाना असंभव नजर आ रहा है।

comments

.
.
.
.
.