Friday, Jan 28, 2022
-->
gulabo sitabo tongue twister challenge videos viral sosnnt

'गुलाबो सिताबो' का टंग ट्विस्‍टर चैलेंज इन सेलेब्स ने किया पूरा, सबसे मजेदार रहे राजकुमार राव

  • Updated on 6/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) आज अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हो चुकि है जिसे दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। इस बीच लॉक डाउन की वजह से आयुष्मान ने सोशल मीडिया (social media) के जरिए ही फिल्म का प्रोमोशन किया। तो वहीं बिग बी ने भी प्रोमोशन के लिए एक अलग तरीका ढूंढा है। 

 'गुलाबो सिताबो' के ट्रेलर में Tom and Jerry की तरह लड़ते हुए नजर आए अमिताभ-आयुष्मान

'गुलाबो सिताबो' का टंग ट्विस्‍टर चैलेंज इन सेलेब्स ने किया पूरा
जी हां, उन्होंने एक टंग ट्विस्‍टर डायलॉग चैंलेंज दिया है जोकि खूब चर्चा में छाया हुआ है। बता दें कि यह बिग बी ने  'गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो, सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो' बोलने के लिए दिया है।

जिसके बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस चैलेंज को स्वीकारते हुए नजर आएं। जी हां, सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, विक्की कौशल, राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर सहित और भी सेलेब ने अपने वीडियो इंस्टग्राम पर शेयर किया है जोकि बेहद मजेदार लग रहा है। तो आइए देखते हैं किसने इस डायलॉग को सबसे बेहतरीन तरीके के बोला है।

 इस साल 4 फिल्में लेकर आने वाले थे अमिताभ, अब नहीं होगी रिलीज

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.