Friday, Jan 28, 2022
-->
gulabo sitabo trailer is out now sosnnt

'गुलाबो सिताबो' के ट्रेलर में Tom and Jerry की तरह लड़ते हुए नजर आए अमिताभ-आयुष्मान

  • Updated on 5/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann khurrana) स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। अमिताभ बच्चन ने खुद इसे अपने ट्विटर हैंडल और शेयर किया है।

यहां देखें ट्रेलर
ट्रेलर में अमिताभ एक बुजुर्ग मुस्लिम शख्स मिर्जा के किरदार में नजर आ रहे हैं जो अपनी हवेली से बेइंतहा प्यार करता है। वहीं आयुष्मान खुराना (बंके) अमिताभ बच्चन के किराएदार का किरदार निभा रहे हैं जो पूरे समय मिर्जा से लड़ते रहता है। वहीं मिर्जा चाहता है कि या तो बंके किराया ज्‍यादा दे या फिर हवेली छोड़ कर चला जाए, लेकिन बंके टस से मस नहीं होता है। ऐसे में दोनों आपस में पूरे समय लड़ते भिड़ते रहते हैं जोकि देखने में काफी मजेदार लग रहा है।

वहीं यह एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है जहां अमिताभ और आयुष्मान की नोक-झोंक शानदार है। ट्रेलर में अमिताभ और आयुष्‍मान की एक्टिंग दमदार नजर आ रही है।

वहीं बात दें कि फिल्म 12 जून से अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर स्ट्रीम करने लगेगी। जी हां, 'गुलाबो सिताबो' को किसी थिएटर में नहीं बल्कि अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है।

दरअसल, देश में चल रहे लॉक डाउन (Lockdown) के कारण फिल्मों की शूटिंग रुक चुकी है तो वहीं कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। ऐसे में अब कई फिल्मों को ओटीटी (Ott) पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म को सुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया है।

वहीं फिल्म की कहानी लंबे समय तक सरकार की सहयोगी रहीं जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। जूही और शुजीत ने ‘विक्की डोनर’, ‘पीकू’ और ‘अक्टूबर’ में साथ काम किया है। शुजीत के निर्देशन में खुराना ने इससे पहले 2012 में विक्की डोनर में काम किया था। शुजीत ने अमिताभ बच्चन के साथ इससे पहले पीकू में काम किया था। गुलाबो सिताबो के निर्माता रॉनी लाहिरी और शील कुमार हैं।

comments

.
.
.
.
.