Monday, Mar 25, 2019

Box Office Collection: चौथे दिन भी छाई रही 'गली बॉय', विदेश में भी मचा रही है धमाल

  • Updated on 2/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'गली बॉय' इस शुक्रवार 14 फरवरी वैलेंटाइन डे पर रिलीज की गई है। वहीं फिल्म के रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा हुआ है। दर्शकों की तरफ से फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहे हैं। उन्हें रणवीर और आलिया की एक्टिंग बेहद पसंद आई। इसके अलावा फिल्म को बाहर के देशों में भी काफी अच्छा रिसपॉन्स मिल रहा है।

Navodayatimes

वहीं अगर बात की जाए फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड पंडितों के अनुसार फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 19.40 करोड़ की कमाई की वहीं शुक्रवार को फिल्म ने 13.10 करोड़ कमाए।

इसके अलावा शनिवार को फिल्म ने 18.65 करोड़ का बिजनेस किया। कुल मिलाकर फिल्म ने वीकेंड पर ₹ 51.15 करोड़ की कमाई कर डाली। 

अनुपम खेर ने सिद्धू पर मारा ताना, दी कम बोलने की सलाह..

इससे तो यही अंदाजा लगया जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेगी।

स्ट्रीट रैपर्स पर बेस्ड जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' की चर्चा लंबे समय से थी। ट्रेलर से तो यही अंदाजा लगया गया था कि फिल्म की कहानी सिर्फ और सिर्फ रणवीर सिंह पर ही है लेकिन ऐसा कहना गलता होगा। फिल्म में आलिया ने एक बेबाक गर्लफ्रेंड का रोल अदा कर रणवीर को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं इस फिल्म के जरिए रणवीर ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वे एक बेहतरीन एक्टर हैं। फिल्म में स्ट्रीट रैपर्स के संघर्ष को दिखाया गया है जोकि खुद को किसी से भी कम नहीं समझता।

 Video: करीना ने प्रियंका पर मारा ताना- कहा भूलो मत तुमने शुरूआत कहां से की...

एक्टिंग की बात करें तो रणवीर के साथ-साथ आलिया भट्ट ने भी फिल्म में जान डाल दी है। रणवीर का वो मुंबईया टोन, लुक, सब कुछ जबरदस्त है। आलिया का किरदार ज्यादा बड़ा नहीं है, लेकिन जितना है उतने में ही वो रणवीर सिंह पर भारी पर रही हैं। वहीं सिद्धांत चतुर्वेदी का काम भी काबिले तारिफ है। बाकि सभी ने अच्छा काम किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.