Wednesday, Dec 08, 2021
-->
Gulshan Devaiah on playing Neel in Blurr sosnnt

Blurr: गुलशन देवैया ने अपने किरदार और तापसी पन्नू को लेकर कही ये खास बात

  • Updated on 9/24/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। तापसी पन्नू हमारे उद्योग की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक होने के नाते ज़ी स्टूडियो के सहयोग से अपने प्रोडक्शन बैनर, आउटसाइडर फिल्म्स के तहत पहली फिल्म 'ब्लर' लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अजय बहल द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया नज़र आएंगे। एक प्रतिभाशाली अभिनेता, गुलशन देवैया विभिन्न परियोजनाओं में अपने शानदार प्रदर्शन के कारण दर्शकों का दिल जीत रहे हैं। वह इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में तापसी के पति की भूमिका निभा रहे हैं। 

तापसी के साथ सेट पर रहने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, गुलशन ने साझा किया, "मेरे सबसे प्यारे अनुभवों में से एक ब्लर के सेट पर रहा है। तापसी के साथ काम करने में बहुत मज़ा आता है, मैं उनके साथ मिल कर प्रैंक्स करता था और टीम में बहुत सी मज़ेदार चीजें होती रहती थीं। सेट एक ऐसी अच्छी जगह है जब आप एक ऐसी टीम से घिरे होते हैं जो प्यारी भी होती है।" 

अपने करैक्टर नील के बारे में बात करते हुए गुलशन ने साझा किया,“मैं गायत्री के पति नील की भूमिका निभा रहा हूं, जो बहुत अच्छा, समझदार आदमी है, लेकिन वह अंदर से दुखी और अधूरा है। वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उनके रिश्ते में तनाव साफ नजर आता है।” 

विशेषताओं के बारे में आगे बताते हुए, उन्होंने कहा, "नील भी काफी समृद्ध पृष्ठभूमि से तालुख रखता है और उसे वास्तव में जीने के लिए काम करने की आवश्यकता नहीं है और उसने अपनी पैशनेट पत्नी गायत्री के लिए पूरी तरह से एक सहायक स्थिति ले ली है, जो एक मानवविज्ञानी है और अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित है।" 

फिल्म को बड़े पैमाने पर खूबसूरत नैनीताल में शूट किया गया है जिसकी कहानी पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखी गई है। यह एक अपरिहार्य परिस्थिति में फंसी एक लड़की की कहानी है जो रोमांच और ड्रामा से भरपूर है। ज़ी स्टूडियोज़, तापसी पन्नू की आउटसाइडर फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस की 'ब्लर' आपके रोंगटे खड़े कर देगी। फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।

comments

.
.
.
.
.