Tuesday, Nov 29, 2022
-->
guru randhawa attacked in canada after his concert

कनाडा में शो कर रहे गुरु रंधावा पर हुआ जानलेवा हमला, सोशल मीडिया से मिली जानकारी

  • Updated on 7/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। फेमस पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru randhawa) के सर खतरा मंडरा रहा है। बता दें कनाडा (Canada) में एक शो के लिए पहुंचे गुरु रंधावा पर हमला हुआ है। वहीं इस हमले के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। हमला करने वाले शख्स का भी कोई पता नहीं चला है। बताया जा रहा है कि वो अब खतरे से बाहर हैं।

दोस्त ने सोशल मीडिया पर बताई हमले की बात 
इस हमले की जानकारी उनके दोस्त और पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल सिंह ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर करके दी है। हरपाल सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा, "मैं गुरु को काफी समय से जानता हूं वो सच्चा इंसान है। साथ ही वो दूसरों की बेहद इज्जत करता है"। 

कनाडा में शो के दैरान हुआ हमला 
इसी के साथ कहा जा रहा है कि गुरु रंधावा पर जब ये हमला हुआ उस वक्त प्रीत हरपाल सिंह उनके साथ ही थे। सूत्रों के मुताबिक जब ये हमला हुआ उस समय गुरु कनाडा के वेंकुवर में एक शो खत्म करके वापस लौट रहे थे। वहीं गुरु रंधावा इस हमले में जख्मी हुए हैं। उ पर ये हमला क्यों हुआ किसमे करवाया ये बात अब तक सामने नहीं आई है।

Image result for guru randhawa

सुपरहिट गानों के लिए फेसम है गुरु रंधावा 
बात करें इनके काम की तो गुरु रंधावा ने कई सुपरहिट पंजाबी गानों में आवाज दी है। उनके सभी गानों पर मिलियन में देखें जाते हैं। वहीं बॉलीलुड में भी इनके गानों को रिक्रिएट करके बनाया गया है।  

गुरु के सॉन्ग तैनु सूट सूट करदा और लाहौर को काफी पसंद किया गया है। इन दोनों गानों को बॉलीवुड में भी लिया गया। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.