Thursday, May 06, 2021
-->
guru-randhawa-hew-song-tere-te-release-video

Video: गुरु रंघावा का नया गाना 'तेरे ते' रिलीज, इस बार फैंस को लुभाने में रहे नाकामयाब

  • Updated on 11/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। लंबे समय से पंजाबी गानों का क्रेज लोगों के दिलों-दिमाग पर काफी छाया हुआ है और अगर वो गाना पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का हो तब तो बात ही कुछ और है। गुरु रंधावा के लगभग हर गाने को उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया है। अब गुरु का नया गाना गिलीज कर दिया गया है जो काफी शानदार है। इस गाने के बोल हैं 'तेरे ते'। यह गुरु द्वारा गाया गया है और जारा व इक्का पर फिल्माया गया है। यहां सुने गाना।

युवाओं के बीच गुरु काफी फेमस हैं और सभी उनके गाने को काफी पसंद करते हैं। गुरु रंधावा इकलौते ऐसे सिंगर हैं जिन्हें यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाता है। इस उपलब्धि के बाद गुरु अपने फैंस को एक सप्राईज देने जा रहे हैं। गुरु रंधावा और ग्लोबल सेंसेशन पिटबुल आपको साथ में गाना गाते हुए नजर आने वाले हैं। गुरु रंधावा और पिटबुल की जोड़ी को भूषण कुमार अपने नए सिंगल 'स्लोली स्लोली' के लिए एक साथ ले कर आ रहे है जो जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

 नहीं हुआ शाहरुख खान का मुंह काला, कलिंग सेना ने वापस ली धमकी

दो अद्भुत लोकप्रिय कलाकारों के बीच इस क्रॉस सांस्कृतिक सहयोग की खबर मीडिया और एंटरटेनमेंट में एक महत्वपूर्ण मौके पर आती है, जब सभी की आंखें भारतीय संगीत सम्राट टी-सीरीज पर टिकी हैं, जो किसी भी समय पूरी दुनिया में नंबर 1 यूट्यूब चैनल का ताज पहनने के लिए तैयार है। व्यूज की बात करें तो, टी-सीरीज पहले से ही विश्व स्तर पर सबसे अधिक देखे जाने वाला चैनल है।

सिंगल 'स्लोली स्लोली' के साथ टी-सीरीज अंतर्राष्ट्रीय संगीत दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार है जिसमें पिटबुल के साथ टी-सीरीज के सबसे लोकप्रिय कलाकार गुरु रंधावा सहयोग कर रहे है, गुरु रंधावा के सिंगल 'लाहौर' को अब तक 700 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।

मशहूर प्लेबैक सिंगर मोहम्मद अजीज नहीं रहे, बॉलीवुड को दिए थे लाजवाब गाने

हालांकि सिंगल से जुड़ी जानकारी रिलीज के करीब घोषित की जाएगी, लेकिन अभी की जानकारी के अनुसार 'स्लोली स्लोली' को मियामी के सुरम्य स्थानों पर निर्देशक गिफ्टी की निगरानी में शूट किया गया है। सिंगल का संगीत डीजे शैडो दुबई, ब्लैकऑट, रेडमनी और वी द्वारा निर्मित है। हाई एनर्जी से भरपूर यह गीत प्रशंसकों का दिल जीत लेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.