Thursday, Feb 25, 2021
-->
hackers target amisha patel  instagram account and data anjsnt

हैकर्स ने निशाने पर आई अमीषा पटेल, Instagram अकाउंट हैक कर डेटा किया डिलीट

  • Updated on 1/6/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। नए साल की शुरुआत होते ही हैकर्स ने भी अपनी करतूत  दिखानी शुरु कर दी है। इस बार हैकर्स ने बॉलीवुड की नामचीन एक्ट्रेस में शुमार अमीषा पटेल का अकाउंट हैक कर लिया था।शिकायत मिलने के कुछ दे बाद ही मुंबई पुलिस एक्टिव हो गई और  साइबर टीम ने सिर्फ एक घंटे के अंदर एक्ट्रेस का अकाउंट को वापिस पा लिया।

डिलीट किया डाटा
इस केस के बारे में बात करते हुए एक अधिकारी ने बताया कि सबसे पहले हैकर ने अकाउंट को ब्लॉक किया जिससे उसे कोई और हैंडल न कर सकें। उसके बाद उसमे से सभी डेटा को डिलीट भी कर दिया। हालांकि जब साइबर सेल ने अकाउंट को वापिस रिस्टोर किया तो हमने इंस्टाग्राम से बात करते हुए सभी डेटा को वापिस पा लिया।

रिलीज हुआ तांडव का ट्रेलर,15 जनवरी को स्ट्रीम होगी सैफ अली खान की ये सीरीज

ऐसे हुई हैकिंग
आपको बता दें कि अकाउंट को रिस्टोर करने के बाद साइबर सेल ने एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने कहा कि हैंकर्स ने कॉपी राइट को लेकर अमीषा पटेल को एक मैसेज भेजा था। जिसके अंदर एक लिंक था। उस लिंक पर क्लिक करने के कारण अमीषा एक फर्जी वेबसाइट पर पहुंच गई। जिसके बाद हैकर्स ने उनके अकाउंट को पूरी तरह से अपने हाथ में ले लिया था।  मुंबई साइबर सेल ने आगे कहा कि एक छोटी सी चूक की वजह से अमीषा पटेल ने अपना अकाउंट खो दिया था।

करण जौहर बेच रहे अपनी कंपनी के 30 फीसदी शेयर, पढ़ें कितनी सच्चाई है इस खबर में

इस देश से हुई हैंकिग
आपको बता दें कि अधिकारी ने आगे बताया कि अकाउंट को हैंक करने के लिए जिस लिंक का इस्तेमाल किया गया उस फर्जी लिंक को नीडरलैंड से भेजा गया था। हालांकि जब साइबरसेल ने आईपी एडेस को ट्रेस करने की कोशिश की गई तो लोकेशन तुर्की की मिली।

तेलगू फिल्मों में भी किया है काम
 बात करें अमीषा के फिल्मी करियर की तो एक दम से हिट फिल्में देने के बाद उनका करियर एकदम से खराब हो गया। वह खास किसी फिल्म में दिखाई नहीं देती है। वह वापस फिल्मों में आने की कोशिश तो कर रही हैं पर डायरेक्टर भी उन्हें सेकंड लीड या साइड रोल के तौर पर साइन करते हैं।जब हिंदी फिल्मों में काम नहीं मिला तो अमीषा ने तेलुगु और तमिल फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया। हालांकि सफलता उन्हें वहां भी नहीं मिली। अब अमीषा ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी खोल ली है। इस प्रोडक्शन हाउस में अमीषा ने 'देशी मैजिक' नाम की फिल्म बनाई है लेकिन फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हो पाई है।

पढ़ें बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

 

 

comments

.
.
.
.
.