Sunday, Dec 05, 2021
-->
hansal-mehta-son-pallava-tests-positive-for-covid-19-jsrwnt

पहले परिवार हुआ कोरोना संक्रमित, अब हंसल मेहत्ता भी आए इसकी चपेट में

  • Updated on 4/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देश में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ रहा है। महाराष्ट्र (maharashtra) और दिल्ली (delhi) में रोजाना कोरोना (coronavirus) के मामले नए रिकॉर्ड बना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड से लगातार सेलेब्स की कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें आ रही हैं। बीते कुछ हफ्तों में कई बड़े सेलेब्स इस जानलेवा वायरस के चपेट में आ चुके हैं। महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में स्थिति बद से बद्तर हो रही है। इसी बीच फिल्ममेकर हंसल मेहता का पूरा परिवार इसकी चपेट में आया और अब खुद हंसल मेहता भी इसके संक्रमण से नहीं बच पाए। 

हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा- ऐसा लग रहा है जैसे मैं भी वायरस से संक्रमित हो गया हूं। गला खराब, बुखार और कोरोना के अन्य हल्के लक्षण हैं। रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहा हूं वैसे ट्रीटमेंट शुरू कर दिया है।

हंसल मेहता ने एक ट्वीट में बताया कि उनका पूरा परिवार संक्रमित हो गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा,तमाम सावधानी रखने के बाद भी मेरे पत्नी और बेटियों को कोरोना के हल्के लक्षण हैं। सभी का कोरोना ट्रीटमेंट चल रहा है। हम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। घर में ही रहें प्लीज। आपके सभी त्यौहार और प्रार्थनाएं अकेले में भी की जा सकते हैं।

साथ ही मेहत्ता ने लिखा- मेरे बेटे को ठीक करने के लिए मुझे रेमडेसिविर की जरूरत है। कृपया मदद करें। मेरा बेटा कोरोना पॉजिटिव है और सेचुरेशन लेवल लो हो गया है। 

हाल ही में कजिन की हुई कोरोना से मौत

अभी कुछ ही दिन पहले हंसल मेहता के कजिन की कोरोना के चलते मौत हो गई थी। उन्होंने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। हंसल मेहता ने ट्वीट कर लिखा था "कोरोना के कारण अहमदाबाद में मेरे बेहद करीब कजिन की मौत हो गई है। उनकी पत्नी की हालत भी गंभीर हैं। इस समय गुजरात में हालात बहुत खराब हैं। जितना दिखाया जा रहा है, उससे भी कहीं ज्यादा।" 

इन सेलेब्स को हुआ कोरोना
वहीं बता दें कि पिछले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल ही में नील नीतिन मुकेश, सोनू सूद, सुमीत व्यास, रेणुका शहाणे और समीरा रेड्डी, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार,आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, आमिर खान, मनोज वाजपेयी (manoj bajpayee), सतीश कौशिक, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और मशहूर निर्देशक संजय लीला भंसाली करोना के चपेट में आ चुके हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.