Saturday, Apr 21, 2018

B'day Special: फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं लारा दत्ता

  • Updated on 4/16/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता का आज 40वां जन्मदिन है। लारा का जन्म 1978 में गाजियाबाद, यूपी में हुआ था। लारा दत्ता साल 2000 की मिस यूनीवर्स बनी थी। साल 2003 में फिल्म 'अंदाज' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली लारा ने कई कामयाब फिल्मों में काम किया है।

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

फिल्म 'अंदाज' के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला। उनकी सफल फिल्मों में 'मस्ती', 'नो एन्ट्री', 'काल', 'भागम भाग', 'पार्टनर', 'हाउसफुल' शामिल है। अपने फिल्मी करियर के अलावा लारा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहीं। कई सारे एक्टर और सेलेब्रिटी के साथ उनका नाम जुड़ा। 

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

केली दोरजी से लेकर डीनो मोरिया तक और टाइगर वुड्स से लेकर महेश भूपति तक से लारा का नाम जुड़ा। उनकी लव लाइफ हमेशा विवादों में घिरती रही। लारा ने सितंबर, 2010 में मशहूर टेनिस प्लेयर महेश भूपति से सगाई की और बाद में शादी भी कर ली। दोनों की एक बच्ची भी है।

 

A post shared by Lara Dutta Bhupathi (@larabhupathi) on

लारा दत्ता को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री और पद्म भूषण जैसे राष्ट्रीय सम्मानों से भी नवाजा गया। 

बता दें कि लारा दत्ता ने मां बनने के बाद बॉलीवुड में एक लंबा ब्रेक लिया जिसके बाद वो दोबारा साल 2013 में फिल्म 'डेविड' से कमबैक किया। आखिरी बार लारा दत्ता साल 2016 में फिल्म 'अजहर' में दिखीं थीं जिसमें वो अजहर के खिलाफ वकालत कर रही थीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.