Wednesday, Feb 19, 2020
happy-birthday-to-beautiful-singer-sunidhi-chauhan-know-some-unknown-facts

B'day Special: जब सुनिधि से सबने तोड़ डाला था रिश्ता तब अनु मलिक ने दी थी घर में पनाह

  • Updated on 8/14/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। बॉलीवुड में खुबसूरत आवाज की मल्लिका सुनिधि आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। काफी छोटी उम्र से ही सिंगिंग के करियर में उतर चुकी सुनिधि ने एक वक्त पर रेडियो जॉकी का काम भी किया था। सुनिधि की सबसे पसंदीदा सिंगर लता मंगेशकर हैं।

पुण्यतिथि: जब शम्मी कपूर ने सिंदूर नहीं लिपस्टिक से भरी थी गीता बाली की मांग, पढ़ें मजेदार किस्से 

सुनिधि ने भारत में 3000 से भी ज्यादा स्टूडियो रिकॉर्डिंग की है और वहीं मशहूर सिंगर एनरिक इग्लेसियस के साथ मिलकर एक इंटरनेशनल गीत भी गाया है। सुनिधि ने हिंदी के अलावा उड़िया, कन्नड़, मराठी, तमिल, तेलुगू, उर्दू, इंग्लिश, पंजाबी, तमिल ,नेपाली, मलयालम, बंगाली, आसामी भाषाओं में भी गीत गाए हैं।

 

#dilhaihindustani2 #look @geishadesigns Ring @azotiique @shayal

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on Jul 14, 2018 at 10:13am PDT

आपको बता दें बुलंदी की इस उचांइयों पर पहुंचने वाली सुनिधि की लाइफ इतनी आसान नही थी। अपनी लगन और कड़ी मेहनत का बाद आज वह इस मकाम पर पहुंची हैं। 13 साल की उम्र में फिल्म 'शस्त्र' में सुनिधि चौहान ने अपना पहला गाना 'लड़की दीवानी देखो' गाया था।

 

Dhaka!! I've arrived 😊 Can't wait to see you tomorrow!!

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on Jul 26, 2017 at 12:02am PDT

16 साल की उम्र में सुनिधि को रामगोपाल वर्मा ने अपनी फिल्म 'मस्त' में गाने का मौका दिया था। इस फिल्‍म में उन्‍होंने 'रुकी रुकी सी जिंदगी' गाना गाया था। इस गाने के लिए उन्‍हें फिल्मफेयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। 

सुनिधि ने मात्र 18 साल की उम्र में अपने से 14 साल बड़े डायरेक्टर बॉबी खान से शादी कर ली थी। उनके परिवारवाले इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन सुनिधि ने उनसे चुपचाप शादी कर ली और उनके साथ रहने लगी। 

 

When late for somewhere 😧 #gottabeontime

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on Apr 15, 2017 at 1:12am PDT

शादी एक साल के अंदर ही टूट गई। सुनिधि के घरवालों ने भी उनसे रिश्‍ता तोड़ लिया था। उनके पास रहने के लिए घर भी नहीं था। बताया जाता है कि इस दौरान अनु मलिक ने सुनिधि चौहान को अपने घर में रहने की जगह दी थी।

 

Ready for my first gig as a Mom!

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on May 26, 2018 at 11:19pm PDT

तलाक के 9 साल बाद सुनिधि ने 2012 में संगीतकार हितेश सोनिक से दूसरी शादी की। हितेश भी सुनिधि से 14 साल बड़े हैं। दोनों एक दूसरे को 15 साल से जानते हैं। इसी साल जनवरी में सुनिधि ने एक बेटे को जन्म दिया है।

सुने सुनिधि के कुछ बेहतरीन गानें। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.