Saturday, Jul 24, 2021
-->
harbajan singh and hrithik roshan praises fathan akhtar toofaan sosnnt

हरभजन सिंह और रितिक रोशन को पसंद आई Toofaan, बांधे तारीफों के पुल

  • Updated on 7/22/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अमेजॉन प्राइम वीडियो और एक्सेल एंटरटेनमेंट की हालिया रिलीज़, तूफ़ान ने फरहान के शानदार प्रदर्शन और कहानी के कारण दर्शकों और प्रशंसकों को खूब प्रभावित किया है। फरहान अख्तर अभिनीत इस फिल्म को अब क्रिकेटर हरभजन सिंह और ऋतिक रोशन द्वारा खूब सरहाया जा रहा है। 

अपने सोशल मीडिया पर, हरभजन ने फिल्म की प्रशंसा करते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया है और बताया कि कैसे उन्होंने भाग मिल्खा भाग की जोड़ी - राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान की पर्दे पर वापस का आनंद लिया है। एक स्पोर्ट्स फिल्म को एक प्रसिद्ध क्रिकेटर से शॉउत-ऑउट मिलना शायद अब तक की सबसे बड़ी उपलब्धि है। कैप्शन में उन्होंने लिखा,"What a movie #Toofaan take a bow @faroutakhtar keep making such movies and inspiring ❤️🤗🙏🙏" 

 ऋतिक रोशन ने भी अपने सोशल मीडिया पर फिल्म में फरहान अख्तर के परफॉर्मेंस की तारीफ़ की है। वे लिखते हैं,"An AMAZING performance! Farhan you embodies the character so well man! Brilliant! 🙌🏻" फिल्म में वास्तव में मजबूत परफॉर्मेंस, निर्देशन और कहानी है जिसे प्रशंसकों और आलोचकों ने समान रूप से पसंद किया है।  बी-टाउन सेलेब्स, कैटरीना कैफ, करण जौहर, वाणी कपूर, ईशान खट्टर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की सराहना की है। 

फिल्म में फरहान अख्तर, मृणाल ठाकुर, परेश रावल, सुप्रिया पाठक शाह और हुसैन दलाल मुख्य भूमिका में हैं और राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है। "तूफ़ान" को अमेज़न प्राइम वीडियो ने एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स के सहयोग से प्रस्तुत किया है। तूफ़ान का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और ROMP पिक्चर्स ने किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.