Monday, Sep 27, 2021
-->
hardik pandya and natasha stankovic  gets troll people reacts this couple is not hottest

हार्दिक-नताशा की जोड़ी का जमकर बन रहा है मजाक, यूजर्स ने कहा- ब्लैक एंड व्हाइट कपल

  • Updated on 1/18/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारतीय क्रिकेट टीम के आल राउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू से फेमस होने वाली एक्ट्रेस नताशा स्टोनाविक (Natasa Stankovic) से न्यू ईयर के खास मौके पर सगाई कर ली थीं। वहीं हाल ही में दोनों कपल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसकी वजह से उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hottest couple 🔥🔥. . . #hardikpandya #natasha

A post shared by Bollywood (@bollywood.mobi) on Jan 16, 2020 at 1:30am PST

हार्दिक और नताशा को किया जा रहा है ट्रोल
इस वायरल तस्वीर में दोनों ही कपल ने ब्लैक कलर के कपड़े पहने हुए हैं। आपको एक बात और बता दें हार्दिक की मंगेतर उनसे काफी फेयर हैं। इसको लेकर यूजर्स उन्हें अब ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा- पैसा बोलता है, अच्छी झाड़ पर ही बंदर आते हैं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-  जोड़ी हॉट नहीं ब्लैक और व्हाइट है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💙🥰

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on Jan 2, 2020 at 2:58am PST

नताशा ने बोल्ड अंदाज में फोटोज की शेयर
वहीं इसस पहले नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों में नताशा का बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा था। बता दें नताशा ने एनिमल प्रींट की मोनोकनी पहनी हुई थी। तस्वीरों के कैप्शन में नताशा ने हार्ट इमोजी बना रखा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Forever yes 🥰💍❤️ @hardikpandya93

A post shared by 🎀Nataša Stanković🎀 (@natasastankovic__) on Jan 1, 2020 at 4:42am PST

नताशा और हार्दिक की हुई सगाई
बता दें दोनों ही कपल ने अपनी सगाई का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया था। दोनों ही कपल काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर की थी। उस वीडियो में दोनों ही कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा था। वीडियो को कैप्शन देते हुए नताशा ने लिखा था- हमेशा के लिए आपकी हूं। बता दें हार्दिक ने नताशा को बोट ट्रिप पर प्रोपोज किया था। वीडियो में साफ देखने को मिल रहा था कि बोट में सिंगर्स की टोली भी थी जो नताशा और हार्दिक के लिए गाने गा रहे थे।

इन शो का हिस्सा रह चुकि नताशा
बता दें नताशा सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकि हैं। इसके अलावा वह रियलिटी शो 'नच बलिए' का हिस्सा भी बनी हैं। उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के कलाकार प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' से की थी। इस फिल्म में उनका डांस नंबर था।

Koffee with Karan विवाद को याद कर बोले पंड्या- गेंद मेरे पाले में नहीं थी

Koffee with Karan विवाद को याद कर पंड्या ने कही ये बात
वहीं इसस पहले क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने एक टीवी शो में महिलाओं पर की गयी टिप्पणी के बारे में जवाब मांगे जाने पर कहा था कि गेंद उनके पाले में नहीं थी और वह बहुत नाजुक स्थिति में थे।

विश्व टी20 टीम में हैरान करने वाला खिलाड़ी हो सकता है शामिल- कोहली

इंटरव्यू के दौरान चीजें हाथ में नहीं थी-पंड्या
पंड्या और उनके साथी लोकेश राहुल की ‘कॉफी विद करण’ में महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी पर काफी आलोचना हुई थी जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें निलंबित कर दिया था और उनके आचरण की जांच करायी थी। उस वक्त चारों तरफ से उनकी टिप्पणियों की आलोचना हुई थी। इस प्रकरण पर पंड्या ने अपने ताजा बयान में कहा कि इंटरव्यू के दौरान चीजें उनके हाथ में नहीं थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.