Monday, Dec 06, 2021
-->
hardik pandya comment on anushka sharma mirror selfie sosnnt

मां बनने के बाद Anushka ने शेयर की फोटो, तो हार्दिक पांड्या ने दी यह सलाह

  • Updated on 2/8/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (virat kohli) के घर इस वक्त खुशियों का माहौल बना हुआ है। इस साल 11 जनवरी को उन्के घर एक नन्ही परी आई है जिसका नाम उन्होंने वामिका (vamika kohli) रखा है। वहीं इस खुशी के मौके पर फैंस और कलाकारों ने उन्हें ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं। वहीं बेटी को जन्म देने के बाद अनुष्का ने अपने फैंस के साथ एक फोटो साझा की है जो अब चर्चा का विषय बन चुका है। 

Anushka की बेटी को लेकर पर एक्ट्रेस की हमशक्ल ने कही ऐसी बात, लोगों ने वायरल कर दिया कमेंट

अनुष्का ने शेयर की फोटो
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुद की एक तस्वीर शेयर किया है जिसमें उनकी फिटनेस को देखकर सभी हैरान हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि पिछले महीने ही अनुष्का ने एक बच्चे को जन्म दिया है।

वहीं इस तस्वरी में अनुष्का अपने कंधे पर बच्चों को गोद लेने के दौरान कंधे पर रखा जाने वाला कपड़ा डाल रखा है जिसे बर्प क्लोथ कहते हैं। इसे शेयर करते हुए अनुष्का लिखा कि- आजकर मेरा फेवरेट एक्सर्साइज है ये...'। ऐसे में हार्दिक पांड्या भी खुद ने कमेंट करते हुए कहा कि 'ये सबसे जरूरी चीज है...' वहीं सोशल मीडिया पर यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है।  

अनुष्का शर्म ने शेयर की बेटी की फोटो तो विराट कोहली ने किया प्यारा सा कमेंट

इससे पहले अनुष्का ने अपने बेटी की तस्वीर शेयर की थी लेकिन फोटो में बच्चे का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। वहीं बेटी की पहली तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा ने कैप्शन में लिखा था कि 'हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया।आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए शुक्रिया।' वहीं अनुष्का द्वारा शेयर की गई बेटी की इस फोटो पर विराट ने लिखा,'मेरी पूरी दुनिया एक फ्रेम में'।

बता दें कि विरुष्का ने पैपराजी को स्पेशल गिफ्ट भी भेजे थे और मेसेज भी भेजा लिखा था जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ। मेसेज में लिखा था कि 'हम अपनी बेटी की प्राइवेसी को प्रोटेक्ट करना चाहते हैं और इसके लिए हमें आपका सपोर्ट चाहिए. हम हमेशा ध्यान रखते हैं कि आपको आपका कंटेंट मिले, लेकिन प्लीज हम नहीं चाहते कि आप ऐसा कोई कंटेंट शेयर करें जो हमारी बेटी से जुड़ा हो।'

वहीं विराट ने जो पोस्ट शेयर किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी। 

यहां पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

अनुष्का-विराट के घर आई नन्ही परी, Privacy को लेकर कही यह बात

फैंस को पसंद आया विराट कोहली का ये Tweet, बनाया ये रिकॉर्ड 

नॉर्मल डिलीवरी चाहिए तो ये तीन योगासन जरूर करें 

PIC: प्रेगनेंसी के 8वें महीने में अनुष्का ने किया 'शीर्षासन', विराट ने पकड़े पैर 

मिनी येलो ड्रेस में कुछ इस तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं अनुष्का शर्मा 

प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम कर रहीं अनुष्का शर्मा, सामने आईं तस्वीरें 

विराट कोहली को अपशब्द कहने पर विनुष्का के फैंस के निशाने पर आए कांग्रेस नेता उदित राज 

Photos: विराट कोहली कर रहे थे अपने जूते साफ, अनुष्का ने चुपके से खीच ली तस्वीर 

अनुष्का की खातिर छुट्टी लेंगे कोहली, आस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम में रोहित शर्मा 

Video: जब विराट कोहली ने क्रिकेट ग्राउंड से ही प्रेग्नेंट अनुष्का से पूछा- खाना खाया क्या

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.