Monday, May 23, 2022
-->
harshvardhan-rane-wraps-up-shooting-for-paltan-and-live-life-like-villager

Pics: जे पी दत्ता की 'पलटन' के लिए हर्षवर्धन राणे जी रहे कुछ ऐसी जिंदगी

  • Updated on 2/26/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जे.पी. दत्ता ​की  पलटन में हर्षवर्धन राणे​ ​एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा​ रहे है वे​ वास्तविक जीवन में काफी सरल हैं​। ​हर्षवर्धन ग्वालियर में बढे हुए है, आगामी वार ड्रामा फिल्म की शूटिंग करते हुए वह गांव से संबंन्धित चीजो का अनुभव ले रहे हैं।

Navodayatimesप्रतिभाशाली अभिनेता, जो​ की​ 'पलटन' में अपनी जड़ों​ से जुड़े हुए​ एक अधिकारी का किरदार निभा​ रहे है , हाल ही में फिल्म के सेट प​र उन्होंने अपने कैरेक्टर के हिस्से के रूप में कई ऑन ग्राउंड गतिविधियों में शामिल हुए और हर्ष ने फसल काटना, मवेशियों को घास खिलाने और गाय के गोबर को इकट्ठा करना, गोबर से जलावन बनाया जिसे गांवों में खाना पकाने के लिए प्रयोग किया जाता है।  

Navodayatimesहर्षवर्धन ​पर्यावरण​ से प्यार करता है और चंडीगढ़ के पास एक गांव में 'पलटन' ​फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी एक किसान ​की तरह जीवन अनुभव लिया ​।

Navodayatimesअभिनेता सोनू सूद, अर्जुन रामपाल, हर्षवर्धन राणे, गुरुमीत चौधरी, लव सिन्हा, सिद्धार्थ कपूर, जैकी श्रॉफ, ​ई​शा गुप्ता, सोनल ​चौहान , मोनिका गिल और दीपिका कक्कर ​फिल्म 'पलटन' में अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

Navodayatimesजेपी फिल्म्स द्वारा निर्मित और जी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत भारत-चीन युद्ध पर​ आधारित फिल्म पलटन की रिलीज ​डेट जल्द ही घोषित की जाएगी।​ 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.