Friday, Aug 19, 2022
-->
harshwardhan flaunts his tattoo of sister sonam and rhea kapoor

हर्षवर्धन ने बनवाया अपनी बहनों के नाम का टैटू, शेयर की ये शर्टलेस तस्वीर

  • Updated on 9/3/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर (harshvardhan kapoor) अकसर बॉलीवुड की चकाचोंद से दूर रहना पसंद करते हैं। वह बिलकुल ही सीधे साधे हैं। हाल ही में हर्षवर्धन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। बता दें इस तस्वीर के जरिए उन्होंने अपनी बहनों के प्रति प्यार दिखाया है। 
बता दें  हर्षवर्धन ने अपनी पीठ पर अपनी बहनें रिया और सोनम कपूर के नाम का टैटू बनवाया है।  

'द जोया फैक्टर' पर हुई लक की बरसात, महज 24 घंटे में 16 मिलियन बार देखा गया ट्रेलर

इस तस्वीर के कैप्शन में हर्षवर्धन ने अपनी बहनों को टैग भी किया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है और फैंस भी इसे बेहद पसंद करे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

V taper #mondaymotivation @sonamkapoor @rheakapoor

A post shared by Harsh Varrdhan Kapoor (@harshvarrdhankapoor) on Sep 2, 2019 at 1:12am PDT

ये होंगे सोनम के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 
सोनम कपूर जल्द ही  फिल्म 'द जोया फैक्टर' (The zoya factor) में नजर आएंगी। फिल्म में सोनम के साथ साउथ एक्टर दुलकर सलमान (Dulkar salman) भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। वैसे दुलकर की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी। 

सोनम की फिल्म 'द जोया फैक्टर' में शाहरुख खान करेंगे कैमियो, ऐसा होगा किरदार!

इस किताब पर बेस्ट है पूरी फिल्म 
अनुजा की किताब के पहले चैप्टर के अकोर्डिंग जोया सोलंकी और उनकी फ्रेंड मुंबई में जिंग कोला के शूट पर होते हैं। इस शूट के दौरान ही जिस सुपरस्टार से वो मिलती हैं वो हैं शाहरुख खान। यहीं नहीं इस किताब के पहले चैप्टर में शाहरुख खान का पूरा सीन भी लिखा हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.