Wednesday, Jan 19, 2022
-->
haryanvi dancer sapna chaudhary will be seen on the cricket field soon know details aljwnt

अब क्रिकेट के मैदान पर जलवा बिखेरेंगी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी, जानिए इससे जुड़ी हर Detail

  • Updated on 11/20/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने धमाकेदार डांस से लोगों का दिल जीतने वाली हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) स्टेज के बाद अब क्रिकेट के मैदान में धमाल मचाने वालीं हैं। जी हां, अब आप क्रिकेट के मैदान में बल्ले और गेंद के साथ-साथ अपने फेवरेट सेलेब्स को भी देखेंगे।

इसके पीछे की वजह है आर्टिस्ट इवेंट क्रिकेट लीग (एईसीएल) जो अपने तीसरे सीजन के साथ जल्द ही वापसी करने जा रहा है। इस लीग में सपना चौधरी के साथ-साथ कई और सेलेब्रिटीज क्रिकेट के मैदान में दिखने वाले हैं।

करोड़ों फैंस में से एक कपल का सपना होगा सच! किंग खान के Dream Home में रहने का मिलेगा मौका

सपना चौधरी के साथ-साथ ये सितारे भी होंगे शामिल
एईसीएल के सीजन 3 में सपना चौधरी के साथ-साथ कई और जानी मानी हस्तियां इसका हिस्सा बनेंगी। इन हस्तियों में  मीका सिंह से लेकर हुसैन कुवार्जेवाला, मिलिंद गाबा, शिबानी कश्यप, अशोक मस्ती, तरुण दत्त और डीजे सुमित सेठी तक का नाम शामिल है। खबरों के मुताबिक कई और हस्तियां भी इसका हिस्सा बनेंगीं। इन हस्तियों ने मिलकर एईसीएल सीजन 3 के लॉन्च की घोषणा की।

मुंबई में हुए आतंकी हमले पर फिल्म करने वाले थे सुशांत, मौत से एक दिन पहले हुई थी ये बात...

टेनिस गेंद के साथ खेले जाएंगे सभी मैच
एईसीएल सीजन 3 की सबसे खास बात ये है कि इसमें सभी मैच टेनिस गेंद के साथ खेले जाएंगे। इस मैच में दो स्टेज होंगे- लीग स्टेज और नॉकआउट स्टेज। लीग स्टेज में 12 ओवर का खेल होगा और नॉकआउट स्टेज में 15 ओवर का खेल। इस सीजन में करीबन 16 टीमें होंगी जिसमें मशहूर हस्तियों को मिलाकर करीबन 300 खिलाड़ी भाग लेंगे।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए रणवीर सिंह, सुशांत के फैंस ने लगाई Class

जीतने वाले को मिलेगा 2.5 लाख रुपये का इनाम
इस चैम्पियनशिप ट्रॉफी को जीतने वाली टीम को 2.5 लाख रुपये का इनाम मिलेगा। इसके साथ ही हर मैच के बाद मैन ऑफ दी मैच की एक ट्रॉफी दी जाएगी जिसके साथ एक गिफ्ट भी दिया जाएगा।

लौट आया है कानपुर का सबसे बड़ा गुंडा विकास दूबे, इस फिल्म में दिखेगी उसके खूनी खेल की पूरी कहानी!

2019 में हुई थी एईसीएल की शुरुआत
एईसीएल की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। अब तक इसके दो सीजन आ चुके हैं और इन दोनों ही सीजन में इस बड़ी सफलता मिली। पहले सीजन की बात करें तो उसमें 6 टीमें थीं, वहीं दूसरे सीजन में 16 टीमों ने हिस्सा लिया था।

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर पर किया 500 करोड़ का मानहानि का केस, सुशांत केस में लगाए थे ये गंभीर आरोप!

इससे पहले इन खबरों को लेकर सुर्खियों में आईं सपना चौधरी
सपना चौधरी इससे पहले अपने करवा चौथ लुक को लेकर सुर्खियों में आईं थीं। सपना चौधरी करवा चौथ के मौके पर लाल जोड़े में वीर साहू के साथ  ट्रैडिशनल लुक में नजर आई। बेटे के जन्म के बाद सपना की पहली तस्वीर सामने आई है जिसमें वो मांग में सिंदूर लगाए, पति के साथ नजर आ रही है। आपको बता दें कि कि हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने फैंस को एक ऐसी खुशखबरी दी जिससे सभी चौक गए। सपना चौधरी ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। जिसकी अब एक प्यारी से तस्वीर भी सामने आई थी। इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे।

comments

.
.
.
.
.