Monday, Sep 27, 2021
-->
hc-said-on-rajnikant-film-kaala

रजनीकांत की 'काला' पर HC का फैसला, कुमारस्वामी की मांग- ना करें रिलीज

  • Updated on 6/6/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज से पहले ही काफी सुर्खीयां बटोर रही है। इधर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने राज्य के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स से गुहार लगाई है की वह रजनीकांत को फिल्म रिलीज न करें। 

रिलीज से पहले विवादों में फंसी रजनीकांत की 'काला', 101 करोड़ रुपए हर्जाने की मांग

पहले खबर यह थी की इस फिल्म को कर्नाटक में रिलीज नहीं किया जाएगा लेकिन हाईकोर्ट ने एक दिन पहले ही फिल्म की बैन को हो रही मांग को खारिज कर दिया है। 

इस फिल्म पर लगे प्रतिबंध का कारण रजनीकांत द्वारा कावेरी जल विवाद को लेकर दिए गए बयान को बताया जा रहा है। रजनीकांत ने कुछ समय पहले कावेरी जल विवाद को लेकर कहा था कि केंद्र सरकार को जल्द से जल्द कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड का गठन करना चाहिए। यदि केंद्र सरकार ऐसा नहीं करती तो उन्हें पूरे तमिलनाडु की जनता के गुस्से का सामना करना पड़ेगा।

राजनीति की भेंट चढ़ी रजनीकांत की फिल्म 'काला', साउथ में इस जगह हुई BAN

कर्नाटक फिल्म चैम्बर ने भी इस बैन का सपोर्ट किया है। चैम्बर के अध्यक्ष सा रा गोविंदू ने कहा कि मैं ऐसा चैम्बर के अध्यक्ष होने के नाते नहीं बल्कि एक एक्टिविस्ट और कर्नाटक का नागरिक होने के नाते कर रहा हूँ। मेरे लिए राज्य पहले है। एक एक्टर होने के नाते उन्होंने कावेरी जल विवाद को बेहतरीन ढंग से संभाला था, लेकिन जब से उन्होंने एक राजनेतिक पार्टी बनाई है। उन्होंने हम पर सीधा अटैक किया है। ये हमारी इज्जत का सवाल है। हम इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.