Tuesday, Oct 19, 2021
-->
hema malini condemns discrimination against health workers sosnnt

स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हो रही बदसलूकी पर हेमा मालिनी ने वीडियो शेयर कर कही ये बात

  • Updated on 4/12/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। इस वक्त महामारी कोरोना वायरस (coronavirus) की वजह से पूरी दुनिया की हालत चौपट होती हुई नजर आ रही है। पूरा देश इस जानलेवा वायरस के प्रकोप से बचने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहा है। वहीं संकट की घड़ी में हमारे देश में कई ऐसे भी लोग हैं जो इस वक्त अपनी जान जोखिम में डालकर देश की मदद कर रहे हैं।

हेमा मालिनी ने वीडियो किया शेयर
जी हां, डॉक्टर्स, पुलिस कर्मचारियों, स्वास्थ्य कर्मियों आदि कई ऐसे कोरोना कमांडोज हैं जो देश की मदद के लिए अपनी तरफ से हर संभव कोशिश कर रहे हैं। वहीं देश के कुछ इलाकों में इन स्वास्थ्य कर्मियों के साथ बदसलूकी की खबरें भी सामने भी आई हैं, जिसपर अब बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने जमकर निंदा की है।

उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (video) शेयर किया है जिसमें वह स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हुई बदसलूकी को लेकर बेहद परेशान नजर आई।

मजदूरों के लिए सलमान खान ने ट्रक भरकर भिजवाया खाना, वायरल हो रही ये तस्वीरें

स्वास्थ्य कर्मियों के लिए हेमा मालिनी कही ये बात
वहीं स्वास्थ्य कर्मियों का सपोर्ट करते हुए हेमा मालिनी ने अपील करते हुए लोगों से ये भी कहा कि जो देश पर जान दे, आओ उनकी सम्मान करें।

बॉलीवुड ने भी किया कोरोना कमांडोज का शुक्रिया
वहीं हाल है में बॉलीवुड सितारों ने कोरोना कमांडोज की तारीफ की है जो इस मुश्किल घड़ी में घर से बाहर निकल कर लोगों की मदद कर रहे हैं।

जी हां, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से लेकर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police), डॉक्टर्स जैसे और भी कई कोरोना कमांडोज की जमकर सराहना की है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.