hema-maliniu-and-dharmendra-reached-hospital-to-meet-esha-deol-daughter

Video: ईशा की मां बनने की खुशी में झोले में मिठाई लेकर अस्पताल पहुंचे हेमा-धर्मेंद्र

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ईशा देओल (esha deol) के घर खुशियों की किलकारी गूंजी हैं। 9 जून को एक्टर धर्मेंद्र (dharmendra) और हेमा मालिनी (hema malini) की बड़ी बेटी ईशा देओल ने बेबी गर्ल को जन्म दिया। इस बात की जानकारी खुद ईशा देओल ने सोशल मीडिया (social media) पर अपने फैंस के साथ साझा की है। व

हीं दोबारा नानी बनने के बाद हेमा मालिनी और धर्मेंद्र ये खबर सुनते ही फौरन बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे, जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। 

दोनों को अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया जहां नाना नानी बनने की खुशी में मिठाई के डब्बों से भरा झोला लेकर पहुंचे।

मां बनने के बाद  ईशा देओल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें अपनी बेटी के नाम का भी खुलासा किया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम मियारा तख्तानी रखा है। इसी के साथ ईशा ने ये भी लिखा है कि 'प्यार और आशीर्वाद के लिए सभी को धन्यवाद. @bharattakhtani3 #radhyatakhtani #mirayata khtani.' 

बिग बी का ट्विटर अकाउंट hacked, सोशल मीडिया यूं बनाया जा रहा मजाक

वहीं दूसरी बार मां बनने की खबर ईशा ने बेहद स्पेशल तरीके से दी थी।

उन्होंने अपनी बेटी राध्या की सोफे पर बैठी हुई एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था- मेरा प्रमोशन हो रहा है. मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं। ईशा की इस तस्वीर को फैंस ने भी बेहद पसंद किया था। 

ये तो हम सब जानते हैं कि आजकल बॉलीवुड में बेबी बंप के साथ अपने आप को फ्लांट करना एक फेशन सा बन गया है। ऐसे में कुछ दिन पहले ईशा देओल (esha deol) ने भी अपने बेबी बंप के साथ सोशल मीडिया (social media) पर अपने बेबी शवर की कई सारी तस्वीरें शेयर की थी।

 बिग बी के बाद अब अदनान सामी का ट्विटर हैंडल Hacked, लगाई इमरान खान की फोटो

बता दें कि साल 2012 में ब‍िजनेसमैन भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) से शादी रचाने के बाद ईशा ने 2017 में बेबी गर्ल को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने राध्या (radhya deol) रखा है।

वहीं पिछले कई सालों से बड़े पर्द से गायब चल रही हैं। लेकिन भारतनाट्यम को उन्होंने अल्वीदा नहीं किया है। कुछ दिन पहले ही ईशा ने मां हेमा माल‍िनी के साथ स्टेज परफॉर्मेंस दी थी।     

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.