Friday, Jun 25, 2021
-->
here are some international dubbed shows one should watch sosnnt

यहा देखें इंटरनेशनल डब्‍ड शोज के ट्रेलर, गलती से भी ना करें मिस

  • Updated on 3/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स ने दर्शकों के लिये दुनियाभर से कंटेन्‍ट लाकर हमारे रोजाना के मनोरंजन में नया तड़का लगाया है। अब तुर्किश, कोरियन, रशियन, फ्रेंच और स्‍पेनिश दुनिया उंगली के एक इशारे पर दिख जाती है और उसका मजा अपनी पसंद की स्‍थानीय भारतीय भाषा में भी लिया जा सकता है! 

एडवेंचर कॉमेडी 'हैलो चार्ली' से नया गाना 'वन टू वन टू' हुआ रिलीज

एमएक्‍स विदेसी के पास हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू में डब्‍ड इंटरनेशल शोज का भारत का सबसे बड़ा कैटालॉग है और यह प्‍लेटफॉर्म हर बुधवार को एमएक्‍स प्‍लेयर पर मुफ्त में स्‍ट्रीम करने के लिये नये शोज के एपिसोड प्रसारित करेगा।आज हम ओटीटी प्‍लेटफॉर्म्‍स पर देखने के लिये जरूरी 4 इंटरनेशनल शोज की सूची दे रहे हैं, जो अब स्‍थानीय भाषाओं में उपलब्‍ध हैं और जिनमें एमएक्‍स विदेसी पर 2 न्‍यूज शोज- फ्रेंच सीरीज एड विटम और कोरियन सीरीज डॉ. रोमांटिक सीजन 1 का लॉन्‍च शामिल है।

1. डॉ. रोमांटिक सीजन 1- डॉ. रोमांटिक 3 सर्जनों और उनकी जिन्‍दगी की कहानी है: पहला एक प्रसिद्ध सर्जन किम सा बू है, जो एक दिन सब-कुछ छोड़कर एकांत में रहने के लिये चला जाता है और ‘टीचर किम’ ऊर्फ ‘रोमांटिक डॉक्‍टर’ के नाम से एक छोटे कस्‍बे में बतौर एक स्‍थानीय डॉक्‍टर काम करता है। दूसरा है कांग डोंग जू, जो सफल होने के लिये वीआईपी रोगी चाहता है और तीसरी है एक युवा सर्जन यून सियो जूंग, जो अपने अतीत की गलतियों से घिरी है और उनकी लीपापोती करने की कोशिश कर रही है। जब कांग डोंग जू और यून सियो जूंग ‘रोमांटिक डॉक्‍टर’ से मिलते हैं, तब क्‍या होता है, वही इस सीरीज का सार है। यह कोरियन शो अब केवल एमएक्‍स प्‍लेयर पर हिन्‍दी में स्‍ट्रीम हो रहा है और मुफ्त में देखा जा सकता है। 

Hema से शादी पर लोगों ने धर्मेंद्र को बताया था Womenizer, तब पहली पत्नी ने लगाई थी क्लास

2.  एड विटम- यह फ्रेंच भाषा की एक सीरीज है, जो कल्‍पना की दुनिया की पृष्‍ठभूमि पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि उम्र बढ़ने के लिये एक प्रभावी मेडिकल इलाज ‘रिजनरेशन’ से मौत को कैसे मात दी जा सकती है और अमर हुआ जा सकता है। इसमें आप एक पुलिसवाले और एक जवान महिला को सात किशोरों की रहस्‍यमयी आत्‍महत्‍या की जांच करते देखेंगे। मौत को हराने वाली और अमर बनाने का वादा करने वाली एक दुनिया में उन्‍हें आत्‍महत्‍या के इस डरावने कृत्‍य का कारण जानना होगा। इसे अभी एमएक्‍स प्‍लेयर पर देखें! 

3.  द बॉयज- एरिक क्रिप्‍के द्वारा निर्मित ‘द बॉयज’ एक सुपरहीरो एक्‍शन-कॉमेडी सीरीज है, जो इसी नाम की एक कॉमिक पर आधारित है। यह सुपरहीरो की एक व्‍यंग्‍यपूर्ण कहानी पर आधारित है, जिसमें निगरानी करने वालों का एक ग्रुप सुपरहीरोज के खिलाफ हो जाता है, जब वे भ्रष्‍ट हो जाते हैं और अपनी ताकत का गलत इस्‍तेमाल करने लगते हैं। इस सीरीज को हिन्‍दी में डब किया गया है और यह शो अभी अमेझॉन प्राइम वीडियो पर स्‍ट्रीम हो रहा है।

4. द फैलकन एंड द विंटर सोल्‍जर- मार्वल यूनिवर्स से आने वाली ‘द फैलकन एंड द विंटर सोल्‍जर’ एक मिनी सीरीज है, जो फिल्‍म को आगे बढ़ाती है। यह सैम विल्‍सन की कहानी है, जिसे बकी बार्नेस के साथ कैप्‍टन अमेरिका का मैंटल दिया जाता है। मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के परिदृश्‍य में यह सीरीज एक-दूसरे से अलग दो लोगों की यात्रा दिखाती है, जो एक ग्‍लोबल एडवेंचर के लिये मिलकर काम करते हैं। यह शो कई स्‍थानीय भाषाओं में डिज्‍नी+ हॉटस्‍टार पर उपलब्‍ध है। इन सभी शोज को अभी स्‍ट्रीम कीजिये!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.