Monday, Jan 30, 2023
-->
here-is-why-mili-is-most-challenging-role-for-janhvi

'मिली' में अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका जान्हवी कपूर ने निभाई है

  • Updated on 10/29/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जान्हवी कपूर की मिली एक फ्रीजिंग बैकड्रॉप से आती है और इसकी तैयारी इसे अभिनेत्री की अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका बनाती है।

बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज द्वारा निर्मित सर्वाइवल थ्रिलर-ड्रामा 'मिली' लगभग रिलीज के करीब है और आपकी सांसे तेज करने के लिए तैयार है । मिली जान्हवी कपूर द्वारा निभाई गई अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका है। जैसा कि ट्रेलर से स्पष्ट है, फिल्म जान्हवी को ठंड के माहौल में कैद करती है और जीवित रहने के लिए उनके अंतहीन संघर्ष को चित्रित करती है।

जान्हवी कपूर निस्संदेह मिली के साथ एक नई शैली का प्रयास  कर रही हैं। उनका समर्पण और प्रामाणिक किरदार ड्रामा फिल्म के ट्रेलर में दिखाई दे रहा है। तथ्य यह है कि जान्हवी कपूर को फिल्म के लिए -17 डिग्री में शूट करना पड़ा था, जिससे हमारे बाल खड़े हो जाते हैं! बिना थर्मल वियर (फ्रीजर में मिली का आकस्मिक फंसना) और कम तापमान में लगातार शूटिंग के साथ, जान्हवी कपूर को मिली को यथासंभव वास्तविक रूप से चित्रित करने के लिए एक कठिन संघर्ष का सामना करना पड़ा। फंसने के परिणामी प्रभाव का चित्रण अभिनेत्री के लिए सबसे कठिन था। ठंड के तापमान के कारण होने वाली अंतहीन कंपकंपी और सियानोटिक प्रभाव (त्वचा का नीला रंग होना) उनके द्वारा चित्रित किया जाना था। स्थिति क्या हो सकती है, इसकी कल्पना ही की जा सकती है। एक्ट्रेस के अलावा पूरी कास्ट और क्रू को लगातार ठंड और परेशानी का सामना करना पड़ा।

मिली निश्चित रूप से जान्हवी कपूर द्वारा चुनी गई सबसे चुनौतीपूर्ण परियोजना है। जोखिम उठाते हुए, अलग-अलग विषयों को चुनना और विशिष्ट नायिका भूमिकाओं से हटकर, वह एक अभिनेत्री होने के एक अलग पहलू को अपना रही है। मिली पिता-पुत्री की जोड़ी के पहले कोलाब को चिह्नित करने जा रही है और यह निर्देशक मथुकुट्टी जेवियर की अपनी मलयालम फिल्म हेलेन की हिंदी रीमेक है।

ज़ी स्टूडियोज की मिली बोनी कपूर द्वारा निर्मित और मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशित है। म्यूजिक एआर रहमान द्वारा दिया गया है और गीत दिग्गज जावेद अख्तर द्वारा लिखे गए है। फिल्म में जान्हवी कपूर, सनी कौशल और मनोज पाहवा प्रमुख भूमिकाओं में हैं और यह 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.