Friday, Feb 03, 2023
-->
here why mouni roy character in brahmastra is being kept under wraps

यहां जानिए 'ब्रह्मास्त्र' में Mouni Roy के किरदार को क्यों सिक्रेट रखा जा रहा है

  • Updated on 9/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। दशक की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रम्हस्त्र का प्रचार जोरों पर चल रहा है, लेकिन दर्शकों ने देखा कि मौनी रॉय प्रचार से गायब हैं। तेजस्वी अभिनेत्री जल्द ही प्रचार के लिए टीम में शामिल होंगी। ट्रेलर में उनके लुक ने केसरिया गाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के बीच सबसे ज्यादा एक्साइटमेंट पैदा कर दी है।

वास्तविक कारण जितना कोई सोच सकता है उससे कहीं अधिक मोहक है। अभिनेत्री मौनी रॉय फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । सूत्रों के अनुसार, "निर्माता दर्शकों को मुख्य प्रतिपक्षी और वह जो प्रतिनिधित्व करती हैं, उसके बारे में दर्शकों को सस्पेंस में रखना चाहते हैं। उनका मानना है कि मौनी रॉय एक आश्चर्यजनक हथियार है जिसे वे दर्शकों के कहानी के अनुभव की उत्कंठा के लिए गुप्त रखना चाहते हैं।

सबसे हालिया स्पाइडरमैन मल्टीवर्स सहित कई पश्चिमी फिल्मों ने वास्तव में महत्वपूर्ण पात्रों को सामने लाने की उसी तकनीक का उपयोग किया है जो कहानी के आश्चर्य और रहस्य की कुंजी है। ब्रह्मास्त्र के निर्माता भी उनके किरदार के बारे में प्रचार करने और रहस्य को जीवित रखने के लिए बहुत आगे की सोच रहे हैं। दिग्गज सितारों से सजी यह फिल्म सीरीज 9 सितंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.