Saturday, Jul 24, 2021
-->
himansh kohli break the silence on breakup with neha kakkar

हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बताई असली वजह!

  • Updated on 9/24/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में अपने बेहतरीन गानों से सबको अपना कायल कर चुकीं सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar) ने कई गानों को अपनी आवाज से सुपरहिट बानाया है। वहीं नेहा हिमांश कोहली (Himansh kohli) के साथ ब्रेकअप को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहीं। यहां तक की उन्हें कई बार ऑन स्क्रीन अपना दर्द बयां करते देखा जा चुका है। अब ब्रेकअप के 9 महीने बाद हिमांश कोहली ने अपने और नेहा के रिश्ते को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

नेहा के साथ अफेयर्स की खबरों पर भड़के इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर, कह दी ये बड़ी बातें

नेहा के साथ ब्रेकअप पर बोले हिमांश
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब हिमांश से उनके और नेहा के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "जो होना था वो हो गया है। मैं खुद उसे बदल नहीं सकता। मैं नेहा की अभी भी रिस्पेक्ट करता हूं। हमेशा उनके अच्छे की कामना करता हूं"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

How I look at someone who ate my pizza without asking me. 😠 Photographer: @praveenbhat Stylist: @bikanta

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on Aug 13, 2019 at 2:35am PDT

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, बोली-'चला गया...'

नेहा की अब भी करता हूं इज्जत
"जब हम साथ थे तब बुरे वक्त में भी हम दोनों ने एक-दूसरे की इज्जत की साथ दिया। आज भी हमने एक दूसरे की इज्जत करना कम नहीं किया। नेहा एक शानदार आर्टिस्ट हैं और इसी के साथ बेहतरीन इंसान भी। मैं बस यही दुआ करता हूं कि वो जो भी चाहती हैं उन्हें वो मिले, अच्छी सेहत और खुशियां उनकी झोली में रहे"।

Breakup के बाद नेहा कक्कड़ ने शेयर किया ऐसा Video, देख हैरान रह जाएंगे आप

ब्रेकअप के बाद भी नेहा के साथ काम करना चाहते हैं?
इसी के साथ जब हिमांश से नेहा के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछा गया तो इसपर उनका जवाब था, "क्यों नहीं? मैं नेहा के साथ काम करने से क्यों मना करूंगा। अगर मुझे उनके साथ कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा। एक प्रोफेशनल के तौर पर हम दोनों साथ में काम जरूर करेंगे"।

Breakup के बाद एक बार फिर नेहा कक्कड़ की आंखों में आए आंसू , Video हुआ वायरल

आपको बता दें हाल ही में सोशल मीडिया पर नेहा का एख वीडियो काफी वायरल हुआ था। वायरल हो रहा नेहा का यह वीडियो उनके और वीडियो से काफी अलग है क्योंकि ये उनका टिक टॉक वीडियो ( TikTok video) है जिसमें डायलॉग पहले से रिकॉर्ड रहता है और बस होठ हिलाने होते हैं ।

Omg! ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ हुईं डिप्रेशन की शिकार, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

ऐसा ही कुछ नेहा कक्कड़ और उनकी दोस्त ने किया।  वीडियो की बता करें तो वीडिय में नेहा कहती हैं किबैंगन भर्ता बहुत पसंद था इनको। मां बैंगन भर्ता लेने गई है, बैंगन भर्ता खाए बगैर चला गया....! अरे ऊपर क्‍या भजिया खाएगा। उनका ये वीडियो टिकटॉक ही नहीं दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉम पर तहलका मचा रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.