Friday, Jun 18, 2021
-->
himansh kohli reaction on neha kakkar and aditya narayan wedding

नेहा-आदित्य की शादी की चल रही तैयारी, एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश का आया इस पर कुछ ऐसा रिएक्शन

  • Updated on 2/10/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़  (Neha kakkar) इन दिनों  इंडियन आइडल के होस्ट आदित्य नारायण (aditya narayan) की शादी के चर्चे जोरों शोरों पर हैं। खबरों की मानें तो ऐसा बताया जा रहा है दोनों कपल की शादी 14 फरवरी 2020 को वैलेंटाइन डे के मौके पर होने वाली है। 

हिमांश कोहली ने नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बताई असली वजह!

नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश का नेहा की शादी पर आया रिएक्शन 
वहीं हाल ही में ऐसे में नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (himansh kohli) का भी इस पर रिएक्शन आया है। उन्होंने बताया है कि वह इन सब चीजों से काफी खुश हैं। उन्होंने बताया है कि वह इन सब बातों पर ध्यान नहीं देते हैं। उनमें आगे बढ़ने की चाह है। 

वहीं हिमांश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी एक पोस्ट शेयर की थी। उसमें उन्होंने लिखा था- यह आपके दिमाग में शुरू और समाप्त होता है। यदि आप शक्ति देते हैं, तो आपके ऊपर शक्ति है, यदि आप इसे अनुमति देते हैं। तो खुश रहो कोई बात नहीं। इस पोस्ट को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह सच में आगे बढ़ चुके हैं। 

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे छलका नेहा कक्कड़ का दर्द, बोली-'चला गया...'

नेहा के साथ ब्रेकअप पर बोले हिमांश
वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब हिमांश से उनके और नेहा के ब्रेकअप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, जो होना था वो हो गया है। मैं खुद उसे बदल नहीं सकता। मैं नेहा की अभी भी रिस्पेक्ट करता हूं। हमेशा उनके अच्छे की कामना करता हूं।

नेहा की अब भी करता हूं इज्जत
जब हम साथ थे तब बुरे वक्त में भी हम दोनों ने एक-दूसरे की इज्जत की साथ दिया। आज भी हमने एक दूसरे की इज्जत करना कम नहीं किया। नेहा एक शानदार आर्टिस्ट हैं और इसी के साथ बेहतरीन इंसान भी। मैं बस यही दुआ करता हूं कि वो जो भी चाहती हैं उन्हें वो मिले, अच्छी सेहत और खुशियां उनकी झोली में रहे।

नेहा के साथ अफेयर्स की खबरों पर भड़के इंडियन आइडल कंटेस्टेंट विभोर, कह दी ये बड़ी बातें

ब्रेकअप के बाद भी नेहा के साथ काम करना चाहते हैं?
इसी के साथ जब हिमांश से नेहा के साथ दोबारा काम करने के बारे में पूछा गया तो इसपर उनका जवाब था, क्यों नहीं? मैं नेहा के साथ काम करने से क्यों मना करूंगा। अगर मुझे उनके साथ कोई अच्छा ऑफर मिलता है तो मैं जरूर उनके साथ काम करूंगा। एक प्रोफेशनल के तौर पर हम दोनों साथ में काम जरूर करेंगे।

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.