Tuesday, Oct 03, 2023
-->
himesh reshammiya opens up on ranu mondal trolling in an interview

रानू मंडल की ट्रोलिंग पर हिमेश रेशमिया का रिएक्शन आया सामने, कहा ये कुछ....

  • Updated on 1/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रातों-रात स्टार बनी रानू मंडल (ranu mondal) के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर है। वहीं आए दिन उनको लेकर कोई ना कोई खबर सामने आती रहती है। हालांकि रानू एक स्टार तो बन गई है लेकिन इसके साथ उन्हें कई बार ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ता है। 

रानू मंडल की पर्सनल लाइफ पर टिप्पणी करने से कतरा रहे हैं हिमेश रेशमिया

रोनू की ट्रोलिंग पर हिमेश ने दिया ये जवाब
वहीं अब मशहूर संगीतकार हिमेश रेशमिया (himesh reshammiya) ने रानू की ट्रोलिंग पर अपनी राय दी है। हाल ही में हिमेश ने एक इंटरव्यू में कहा है कि जब उन्होंने रानू को ब्रेक दिया तो वह चाहते थे की उनको उस में लता की आवाज मिले लेकिन जब ये गाना हिट हो गया तो  वह सब जगह छा गईं। उन्हें हर बार ट्रोल ही किया गया है। वहीं इस बारे में आगे बात करते हुए हिमेश ने ये भी कहा कि मुझे इस सब के बारे में कुछ नहीं पता। शायद इस बारे में अपनी राय देने के लिए मैं सही इंसान नहीं हूं। 

वहीं कुछ समय पहले रानू अपने मेकओवर के चलते भी ट्रोल हुई थीं।

रानू मंडल के मेकओवर का बना मजाक
बता दें रानू मंडल किसी इवेंट में परफॉर्म करने गईं थी जहां से उनकी कई सारी तस्वीरें सामने आई थी। उन तस्वीरें में रानू  का गजब का मेकओवर देखने को मिला रहा था। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को लेकर काफी मजाक बनाया गया था। दरअसल के मेकअप को काफी ज्यादा हाइलाइट किया गया था। जी हां, इंटरनेट पर रानू मंडल के मीम्स (memes) भी वायरल हुए थे।

कुछ इस तरह रानू के बदले तेवर
आपको बता दें कि जबसे इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को बॉलीवुड (bollywood) में ब्रेक मिला है, तभी से उनके तेवर कुछ बदले बदले नजर आ रहे हैं। जी हां, कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो अपनी एक फीमेल फैन के साथ बदतमीजी करती हुई नजर आ रही थी।

दरअसल, उस वीडियो में एक महिला रानु के कंधे पर छू रही थी और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए कह रही थी। जिसके बाद रानू फैन पर भड़क जाती हैं और कहती हैं कि उनको हाथ क्यों लगाया। वहीं इस वीडियो के बाद रानू मंडल पर फनी मीम्स बन रहे थे। 

 

 

comments

.
.
.
.
.