Monday, May 23, 2022
-->
hina khan family tested positive for covid 19

हिना खान का परिवार कोरोना पॉजिटिव, फोटोज देखकर हैरान हो जाएंगे आप

  • Updated on 1/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देशभर में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप बुरी तरह बरस रहा है। कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में कई सेलेब्स कोरोना के चपेट में आ चुके हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान और उनका परिवार भी कोरोना पॉजिटिव है। 

यह जानकारी हिना ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने अपनी कई सेल्फी भी शेयर की हैं, जिसे देखकर उनके फैंस परेशान हो जाएंगे। कोरोना होने की वजह से हिना को घर पर हर समय मास्क लगाए रखना पड़ रहा है। जिसकी वजह से उनके चेहरे पर लाल निशान पड़ गए हैं।

हिना ने लिखा, “कड़वी सच्चाई: इन दिनों जीवन और इंस्टाग्राम दोनों ही अच्छे दृश्यों के साथ अच्छी तस्वीरों के बारे में हैं..लेकिन जब यह 2020×2 (2022) है तो मुझे लगता है कि वास्तविकता 2020 से दोगुनी खतरनाक है… जब परिवार में हर कोई कोरोना पॉजिटिव हो और आप घर में एकमात्र नेगेटिव हो, तो आपको 24×7 मास्क और सैनिटाइटर का इस्तेमाल करना पड़ता है। पूरे परिवार की देखभाल करनी पड़ती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें कि सिंगर सोनू निगम परिवार सहित कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वहीं अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, निर्माता एकता कपूर, शरद मल्होत्रा, शिखा सिंह, वरुण सूद,अभिनेत्री मृणाल ठाकुर, नोरा फतेही, राहुल रवैल, निर्माता रिया कपूर और उनके फिल्मकार पति करण बुलानी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुकें हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.