hina-khan-first-photos-from-cannes

Cannes के रेड कारपेट पर हिना खान ने मचाया तहलका, देखें तस्वीरें

  • Updated on 5/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हर साल बॉलीवुड के कुछ सितारे कांस फिल्‍म फेस्टिवल (Cannes Film Festival)  में अपने जलवे बिखेरने जाते हैं। ऐश्‍वर्या राय (Aishwarya Rai) इस फेस्टिवल में 18 साल से अपने स्टाइल और खूबसूरती के जलवे बिखेरती आ रहीं हैं। ऐश्‍वर्या (aishwarya rai), दीपिका(deepika padukone), कंगना(kangana ranaut), सोनम (sonam kapoor) इस लिस्ट में शामिल हैं। वैसे इस साल हिना खान का नाम भी इस लिस्ट में जुड़ गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Cannes2019 The picture is just not “a” picture. #GodsSign #ShiningStar @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on May 15, 2019 at 2:58pm PDT

हिना ने कांस में जाते ही सबको अपना दीवाना बना दिया। उनकी कई खूबसूरत तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वह रेड कारपेट पर गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान हिना ने Ziad Nakad के कलेक्शन से डीप नेक ग्रे कलर का गाउन पहना।

जिसमें एंब्राइड्री वर्क है। हिना ने इस लुक के साथ के साथ न्यूड मेकअप के साथ लाइट पीच कलर की लिपस्टिक लगाई है। इस ड्रेस पर हिना ने मैसी बन बनाया और फ्रंट से एक लट आगे निकाली हुई है। 

बता दें कि हिना ने हाल ही में तीन प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं, जिनमें से एक इंटरनेशनल है। वहीं फिल्म लाइन्स (Lines) से वे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसी फिल्म के लिए वह कांस पहुंची हैं। फिल्म को हुसैन खान ने डायरेक्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Gorgeous 😍💗🤗 #Hinakhan #Cannes2019 #GodsSign #ShiningStar @realhinakhan @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@hinakhanteam1) on May 15, 2019 at 3:32pm PDT

इस बार कंगना रनौत कांस में दूसरी बार शिरकत करेंगी। बताया जा रहा है कि दीपिका और कंगना 16 से 18 मई के बीच फेस्टिवल में आएंगी।

फ्रांस में 14 मई से आयोजित होने वाला कांस समारोह का यह 72 वां एडीशन है। यह 11 दिन तक चलेगा। इस फेस्टिवल में दुनिया भर के सितारों को इनविटेशन भेजा जाता है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.