Tuesday, Jan 25, 2022
-->
hina khan gave beautiful expressions on madhubala song see viral video

हिना खान ने दिए ‘हाल कैसा है जनाब का’ गाने पर जबदस्त एक्सप्रेशन

  • Updated on 7/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को दीवाना बनाने वाली टीवी जगत की फैशनिस्टा हिना खान (hina khan) की तस्वीरें खूब चर्चा में बनी रहती हैं। अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए हिना आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती हैं। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोईंग है।वहीं एक बार फिर हिना खान सुर्खियों में आ गईं हैं। हिना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया।

इस वीडियो में हिना का ब्लैक एंड व्हाइट अंदाज दिख रहा है। इसमें हिना वेटरन एक्ट्रेस मधुबाला के गाने ‘हाल कैसा है जनाब का' पर खूबसूरत एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस सीरीयल में नजर आने वाली हैं हिना खान
वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक सिम्पल बहू का किरदार निभाने वाली हिना अब अपनी करियर में काफी आगे बढ़ चुकी हैं। अब अपनी किस्मत आजमाने के लिए हिना ने बॉलीवुड की तरफ अपना रुख कर लिया है। पिछले साल ही उनकी फिल्म hacked रिलीज हुई थी जिसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी।बात चाहे छोटे पर्दे की बहू अक्षरा की हो या फिर बिग बॉस की स्ट्रोंगेस्ट कंटेस्टेंट, हिना ने हर जगह अपनी मेहनत से कामयाबी हासिल की है। उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। 

नागिन 5 में भी आ सकती हैं नजर
 ये भी जानकारी दे दें कि हिना बहुत जल्द एकता कपूर (Ekta Kapoor) की अपनी आगामी सीरियल 'नागिन 5' (Naagin 5) में नजर आने वाली हैं। खबरें आ ही हैं कि एकता 'नागिन 5' की तैयारी में जोरों-शोरों से जुटी हुई हैं जिसके लिए उन्हें किसी फ्रेश और फेमस चेहरे की तलाश है। इसी बीच एकता के किसी एक करीबी सूत्र ने बताया कि वे इस सीरियल में हिना खान और इश्कबाज फेम सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) को कास्ट करने की प्लैनिंग कर रही हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि सोशल मीडिया पर दोनों की गजब की फैंन फॉलोइंग है।

पढ़े बॉलीवुड की बड़ी खबरें...

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.