Tuesday, Dec 06, 2022
-->
hina khan including fans in between her and vikas gupta fight

हिना खान और विकास गुप्ता की जंग में फैन भी हुए शामिल, अनफॉलो करने पर बोल रहे थैंक्यू

  • Updated on 7/22/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बिग बॉस सीजन 11 (Big Boss 11) से शुरू हुई कोल्ड वॉर (Cold War) आज भी थमने का नाम नहीं ले रही है। और ये वॉर शुरू हुई थी हिना खान (Hina khan) और विकास गुप्ता (Vikas gupta) के बीच। बिग बॉस के शुरुआती दिनों में हिना और विकास की दोस्ती काफी अच्छी चल रही थी। यहां तक की हिना को विकास का साथ देते भी देखा गया था लेकिन विकास का शिल्पा शिंदे (Shilpa shinde) के साथ दोस्ती करना हिना को ज्यादा नहीं भाया और उनके बीच गलतफहमियों ने जगह बना ली। बिग बॉस में उनको कई बार आपस में बहस करते देखा गया है और ये सब आज भी ऐसे ही बरकरार है।

Image result for hina khan vikas gupta

'चंद्रयान 2' के लॉन्च पर बॉलीवुड सेलेब्स की छलकी खुशी, कहा- ये पूरे देश के लिए है गर्व की बात

हिना और विकास के बीच जारी है वॉर 
उनकी इस कोल्ड वॉर का पता तब लगा जब हिना के एक फैन ने हिना के सोशल मीडिया अकाउंट पर उनको डैग करते हुए विकास गुप्ता को ट्विटर से अनफॉलो करने के लिए शुक्रिया कहा, और साथ ही फैन ने कहा कि हिना विकास को उनके इंस्टाग्राम से भी अनफॉलो कर दें।

तो हिना खान-विकास गुप्ता के बीच सबकुछ ठीक नहीं? सोशल मीडिया पर दिखा टेंशन

'जजमेंटल है क्या' का नया सॉन्ग हुआ रिलीज, इस एक्टर संग डांस करती नजर आईं कंगना

फैन ने विकास को अनफॉलो करने पर हिना से कहा थैंक्यू 
फैन के इस ट्वीट पर हिना ने रिप्लाई किया, "मैंने किसी को भी अनफॉलो नहीं किया है। मैं ये सब नहीं करती। चीयर्स"। हिना के इस ट्वीट के बाद माहोल थोड़ा गर्माया हुआ है। हालाकी हिना ने इस ट्वीट को तुरंत डिलीट भी कर दिया। लेकिन इस पर विकास की भी प्रतिक्रिया आ गई है।

विकास गुप्ता ने कहा अपनी लड़ाई में फैंस को लाना बंद करो 
विकास ने बिना किसी का नाम लिए ट्विटर पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, "मैं तुम्हारी माफी को नहीं स्वीकारुंगा। सोशल मीडिया पर फैंस को कुछ और ही दिखाया जा रहा है। इस फॉलो और अनफॉलो के गेम को बंद करो और फैंस को इस सबका हिस्सा बनाना बंद करो। मैं वही हूं जिसे सोशल मीडिया और असल जिंदगी में लोग जानते हैं, इंपरफेक्ट, इमोशनल और इमानदार।

Reality Shows में हाथ आजमाने के बाद अब ये फिल्म प्रोड्यूस करेंगे सलमान

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 में हिना खान और विकास गुप्ता की लड़ाइयां हमेशा सुर्खियों में रही हैं। शुरुआत में दोनों ही शिल्पा शिंदे के खिलाफ दिखे थे, लेकिन शो के अंत तक आने में विकास ने शिल्पा के साथ अपने रिश्तों को सुधार लिया था और उनकी ओर दोस्ती का हाथ भी बढ़ाया था। जिसे लेकर हिना ने उनकी आलोचना की थी और विकास के साथ अपनी दोस्ती खत्म कर ली थी। 

Image result for hina khan vikas gupta

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.