Friday, Dec 03, 2021
-->
hina khan reveals priyanka chopra sent message after he fathers death sosnnt

पिता के निधन के बाद हिना को मिला Priyanka Chopra का मैसेज, कही थी दिल छू लेने वाली

  • Updated on 5/27/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (hina khan) अपने पिता के निधन के बाद पूरी तरह से टूट चुकि हैं। उनके पिता को गुजरे हुए एक महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है लेकिन हिना आए दिन अपने पिता की तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर शेयर कर उन्हें याद किया करती हैं। वहीं एक्ट्रेस की इस मुश्किल घड़ी में प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने हिना को सांत्वना दी है। 

Hina Khan Revealed Priyanka Chopra Sent A Message And Expressed Grief On Her  Father Demise - Jsnewstimes

जी हां, हाल ही में एक इंरव्यू के दौरान हिना ने इस बात का खुलासा करते हुए बताया कि 'मेरे पिता के निधन के बाद प्रियंका ने मुझे एक लंबा मैसेज किया जो बेहद खास था। उन्होंने मुझसे कहा कि पिता को खोने का दर्द वह समझती हैं।उनका यह मैसेज दिल को छू लेने वाला था। मैं उन्हें बेहद पसंद करती हूं क्योंकि इतनी बिजी होने के बावजूद भी वह छोटी-छोटी बातों पर बहुत बारिकी से ध्यान देती हैं। '

हिना खान की डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' को नहीं मिला अच्छा रिस्पॉन्स तो नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात

कोरोना से हुआ पिता का निधन
बता दें कि कुछ समय पहले ही हिना के पिता का कोरोना से निधन हुआ था जिसके बाद वह बुरी तरह से टूट चुकि हैं। हिना अपने पापा के बहुत करीब थी। वे आए दिन उनके साथ तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। वहीं पिता के निधन की घटना के वक्त हिना शूट के सिलसिले से बाहर थीं और यह दुखद खबर सुनकर वापस लौटी थी। इसके बाद खबर आई कि हिना खुद कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं। हालांकि अब उनका कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुका है लेकिन अभी भी उनकी तबीयत पूरी तरह से ठीक नहीं है। इस बात की जानकारी खुद हिना ने दी थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

देखा जाए तो इस वक्त हिना बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। वहीं परेशानियों के बावजूद भी हिना ने हिम्मत नहीं हारी और वह अपना काम करती रहीं। बता दें कि पिता के देहांत के बाद हिना ने कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। जिसके बाद उनकी टीम उनका अकाउंट हैंडल कर रही थी। 

पिता के बाद हिना खान इस तरह रख रही हैं मां का ख्याल, बोली- मैं पोछूंगी तुम्हारे आंसू

वहीं अपने स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को दीवाना बनाने वाली टीवी जगत की फैशनिस्टा हिना खान की तस्वीरें खूब चर्चा में बनी रहती हैं। अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए हिना आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं। बता दें कि 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक सिम्पल बहू का किरदार निभाने वाली हिना फैशन आइकन हैं और अब अपनी करियर में काफी आगे बढ़ चुकी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

अपनी किस्मत आजमाने के लिए हिना ने बॉलीवुड की तरफ रुख कर लिया है। पिछले साल ही उनकी फिल्म hacked रिलीज हुई थी जिसे मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी। बात चाहे छोटे पर्दे की बहू अक्षरा की हो या फिर बिग बॉस की स्ट्रोंगेस्ट कंटेस्टेंट, हिना ने हर जगह अपनी मेहनत से कामयाबी हासिल की है। उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

हिना खान पर टूटा दुखों का पहाड़, पहले हुआ पिता का निधन अब हुई कोरोना पॉजिटिव

हिना खान की डेब्यू फिल्म 'हैक्ड' को नहीं मिला अच्छा रिस्पॉन्स तो नेपोटिज्म को लेकर कही ये बात

Sushant Death case: हिना खान ने किया रिया चक्रवर्ती का सपोर्ट, कहा- बर्बाद हो सकता है करियर

हिना खान ने Instagram पर शेयर की ऐसी तस्वीर, यूजर ने कहा- कर लो रहम थोड़ा सा...

Video: सावन में राजस्थानी गाने पर झूमती नजर आईं हिना, हार बैठेंगे आप अपना दिल 

जब समोसा खाते हुए चिल्ला पड़ी हिना, खूब वायरल हो रहा यह मजेदार वीडियो

सोनम के नेपोटिज्म वाले ट्ववीट पर भड़के हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी, दिया ऐसा करारा जवाब... 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.