Friday, May 20, 2022
-->
hindi-medium-sequal-changes-to-english-medium

'हिंदी मीडियम' के सीक्वल को लेकर फिल्ममेकर्स ने किया यह बढ़ा बदलाव

  • Updated on 3/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिडिटल। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान काफी दिनों से इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं। इरफान काफी समय से कैंसर जैसी बिमारी से लड़ रहें हैं। वह अपना इलाज लंदन में करा रहे थे, खुशी की बात ये है कि वे अब इलाज करवाकर वापस आ गए हैं। 


इरफान के लौटने के बाद उनकी आने वाली फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' की काफी चर्चा हो रही है। अब इस फिल्म को लेकर एक खबर सामने आई है जिससे सुनकर फैंस खुश हो जाएंगे। बता दें इस फिल्म को अब पूरी तरह से नए अंदाज में पेश किया जाएगा। इस फिल्म का टाइटल इस बार 'इंग्लिश मीडियम' होगा।

करीना कपूर ने इरफान की 'ह‍िंदी मीड‍ियम 2' से किया किनारा, पढ़ें वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Photo by @jatinkampani styled by @aasthasharma 💄 @namratasoni for @maxim.india

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on Feb 3, 2019 at 9:28pm PST

इस फिल्म के सीक्वल में कई नए बदलाव किए जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी को अमेरिका में सेट किया जाएगा। इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि इरफान की बेटी आगे की पढ़ाई के लिए अमेरिका जाती है।

इस सीक्वल में उन भारतीय बच्चों की परेशानी को उजागर किया है जो विदेश पढ़ाई करने जाते हैं। इस फिल्म की डायरेक्शन की जिम्मेदारी होमी अदजानिया की है। फिल्म में इरफान खान के साथ एक्ट्रेस राधिका आप्टे और राधिका मदान मुख्य रोल निभाएंगे।

आपको ये भी जानकारी दे दें कि इस फिल्म में सबसे पहले करीना कपूर को कास्ट करने की खबर आई थी। लेकिन उन्होंने फीस ज्यादा मांगी इस वजह से उनके हाथ से ये फिल्म चली गई। करीना ने 8 करोड़ रुपये की मांग की थी और प्रोड्यूसर्स इतना पैसा देने के लिए तैयार नहीं थे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.