Tuesday, Jun 18, 2019

हनी सिंह के इस गाने में 'जलपरी' बनी सनी लियोनी, जिसे देख फैंस हो जाएंगे पागल

  • Updated on 1/30/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड में सभी के चहेते रैपर यो यो हनी सिंह ने इन दिनों हर तरफ छाए हुए हैं। पिछले 4 साल से लाइमलाइट से दूर रहने वाने हनी सिंह एक बार फिर से चारों तरफ अपना जलवा बिखरते हुए नजर आ रहे हैं। 

वहीं अब खबर आई है हनी सिंह एक बार फिर सनी लियोनी के साथ नजर आने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक सनी लियोनी और हनी सिंह फिल्म ‘झूठा कहीं का’ में साथ में नजर आएंगे। जिसमें दोनों फिल्म के आइटम सॉन्ग ‘मछली जल की रानी है’ पर थिरकते हुए नजर आएंगे। 

Video: मां की अंतिम यात्रा पर दिखा नाना पाटेकर का दर्द

जानकारी दें दे कि इस गाने में सनी एक मरमेड के लुक में नजर आएंगी जिसे हनी सिंह मछली जल की रानी है कहते हुए नजर आएंगे।

Navodayatimes

वहीं इस गाने को खूबसूरत बनाने के लिए इसकी शूटिंग थाइलैंड में की गई है। बता दें कि इससे पहले सनी लियोनी और हनी सिंह को ‘चार बोतल वोदका’ गाने में साथ देखा गया था जोकि सुपरहिट गाना साबित हुआ था।

वहीं सनी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा है कि 'मैंने इससे पहले ऐसा कोई भी गाना नहीं किया है। मैं इस गाने और गाने में अपने लुक्स को लेकर फैंस की राय जानने के लिए काफी उत्सुक हूं। मैं इस गाने के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।’

साथ ही सनी ने हनी सिंह की भी जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि ‘हनी ने इस गाने में काफी अच्छा काम किया है। मुझे उम्मीद है कि इस गाने के रिलीज होने के बाद लोग इसे बार-बार देखना चाहेंगे। हनी सिंह और अभिनेता सनी सिंह के साथ मेरी केमिस्ट्री काफी अच्छी रही है और मैंने इसे खूब एंजॉय किया है। 

राकेश रोशन के बाद अनिल कपूर को हुई यह खतरनाक बीमारी, इलाज के लिए जाएंगे विदेश

वहीं हाल ही में हनी का कमबैक म्यूजिक सिंगल 'मखना' रिलाज हुआ था जिसे एक महीने के भीतर 113 मिलियन बार देखा जा चुका है। जब से मखना रिलीज हुआ है, यह बहुत कम समय में एक सुपर डुपर हिट गीत बन गया है और इसी के साथ यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपने प्रशंसकों के दिलों पर अपना जादू बिखेरने में कामयाब रहे हैं। 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.