Sunday, Mar 29, 2020
honey singh bhushan kumar makhna song fir mohali

हनी सिंह के गाने 'मखना' पर उठे सवाल, दर्ज हुआ मुकदमा

  • Updated on 7/10/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मोहाली में रैप सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हनी सिंह पर अपने नए गाने 'मखना' में महिलाओं को लेकर अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप है। इसे लेकर राज्य महिला आयोग ने पंजाब पुलिस से शिकायत की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday to my OG brother Pinaki @phenomofficial

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on Jun 4, 2019 at 2:26am PDT

बता दें  राज्य महिला आयोग की शिकायत पर हनी सिंह और भूषण कुमार के खिलाफ पंजाब के मोहाली के मटौर थाने में मामला दर्ज किया गया है। दोनों पर सेक्शन 294 (गीतों के माध्यम से अश्लीलता फैलाना) और 506 (धमकाना) सहित कुछ अन्य धाराओं में ये मुकदमा दर्ज हुआ है।

B'day Special: जानिए गुरुदत्त की जिंदगी से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

मनीषा ने चिट्ठी लिखकर कारवाई की मांग
बता दें राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन ने मनीषा गुलाटी ने एक चिट्ठी लिखकर हनी सिंह के खिलाफ कारवाई की मांग की थी।  इस बारे में मनीषा गुलाटी ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया था, "हमने पुलिस से कहा है कि वो मखना गाने में महिलाओं के लिए अश्लील शब्दों के इस्तेमाल को लेकर सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।" मनीषा गुलाटी के मुताबिक़ महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक गाने को पंजाब में बैन किया जाना चाहिए।

एक बार फिर रितिक पर फूटा कंगना की बहन रंगोली का गुस्सा, बोलीं- 'चल फुट यहां से'

हनी स‍िंह का ये गाना दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था। इस गाने को हनी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.