Friday, Jun 21, 2019

यो यो हनी सिंह और भूषण कुमार ने 'मखना' के साथ प्रशंसकों को दी एक परफेक्ट ट्रीट

  • Updated on 12/27/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। त्यौहारों के मौसम में अपने नवीनतम गीत के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए, संगीत सनसनी यो यो हनी सिंह ने हाल ही में रिलीज की गई अपनी संगीत वीडियो 'मखना' के साथ एक शानदार वापसी की है जिसने बिना वक़्त गवाए इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस म्यूजिक वीडियो में हनी सिंह लंबे समय बाद स्क्रीन पर नजर आ रहे है।

बेहद कम समय मे रिकॉर्ड तोड़ते हुए, मखना अपनी रिलीज के चंद दिनों में ही एक चार्टबस्टर हिट साबित हुआ है जो त्यौहारो के इस मौसम के लिए एक परफेक्ट पार्टी नंबर है। क्रिसमस और नए साल के लिए तैयार दर्शकों के लिए यो यो हनी सिंह मखना के मजेदार लिरिक्स और ग्रूवी बीट्स के साथ दर्शकों का दिल जीत रहे है। संगीतकार समय-समय पर नए टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए जाने जाते है और मखना के साथ भी हनी सिंह ने नए गायकों के लिए राह बनाई है।

महेश बाबू ने कुछ इस तरह की क्रिसमस पार्टी की मेजबानी

महज एक घंटे में 2 मिलियन बार देखा गया यो यो हनी सिंह के गीत मखना ने कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए है। यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यू हासिल करने वाला यह सबसे तेज गाना बन गया है। तो वही, सबसे तेज 5 लाख लाइक्स बटोरने वाला यह पहला भारतीय गीत है।

पिछले साल, यो यो हनी सिंह ने नए साल के मौके पर 'दिल चोरी' के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था और इस साल, उनका नवीनतम म्यूजिक वीडियो मखना पार्टी के लिए पसंदीदा प्लेलिस्ट में अपनी जगह बनाने के लिए तैयार है।

'एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर ने खड़े किए गांधी परिवार की छवि पर कई सवाल

गीत के बारे में बात करते हुए यो यो हनी सिंह ने कहा, "मखना का वाईब बहुत ही शानदार है और इसे कार्निवाल की पृष्ठभूमि पर शूट किया गया है जो पार्टी मूड के लिए बिल्कुल सही है। गाने का लैटिन और स्पैनिश फ्लेवर इसे त्योहार के सीजन का पसंदीदा गीत बना देता है। मेरे कमबैक गाने को दर्शकों से मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया देख कर अभिभूत महसूस कर रहा हूं। यह दर्शकों का ही प्यार है जो मुझे हर गुजरते दिन बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है।'

पिछले साल यो यो हनी सिंह के साथ 'दिल चोरी' जैसा पसंदीदा पार्टी गीत बनाने वाले भूषण कुमार ने कहा,'नए साल के मौके पर पिछले साल दिल चोरी के साथ हंगामा मचाने के बाद, इस साल यो यो हनी सिंह मखाना के साथ एक फिर पार्टी में धूम मचाने के लिए तैयार है। संगीतकार के प्रशंसकों की विशाल संख्या हर बार रिकॉर्ड तोड़ व्यू और सोशल मीडिया पर धूम मचाने में कारगार रहे है।"

Video में देखें कैसे सलीम खान ने खोले सलमान के पोल, हसंते-हसंते हो जाएंगे पागल

मखना एक कार्निवल फील देता है जिसे सुन कर आप तुरंत डांस फ्लोर की तरफ खिंचे चले आएंगे। चूंकि टीम इस वीडियो को कार्निवल लुक देना चाहती थी, इसलिए उन्होंने प्यूर्टो, रिको या कोलंबिया जैसे लैटिन देश में इसे शूट करने का फैसला किया। आखिरकार टीम ने क्यूबा का चयन किया, क्योंकि इस जगह से भारत अभी तक अनजान था। स्पैनिश निर्देशक डैनियल दुर्रेन द्वारा निर्देशित, मखना को सात महीने की अवधि में फिल्माया गया है।

इस साल की शुरुवात में यो यो हनी सिंह दिल चोरी और छोटे छोटे पेग, रंगतारी, उर्वशी और बिलेनियर जैसे गानों के साथ श्रोताओं का दिल जीत चुके है। और अब हनी सिंह ने अपने नवीनतम म्यूजिक वीडियो के साथ एक बार फिर प्रशंसकों के दिलों में घर कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.