Friday, Apr 10, 2020
honey singh talk about his awards

हनी सिंह ने बताया कि उनको मिलने वाले सभी अवॉर्ड्स उनके लिए कितने हैं खास..

  • Updated on 10/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संगीत की दुनियां के सेंसेशन यो यो हनी सिंह (Honey singh) हमेशा अपने अद्भुत एल्बम के साथ दर्शकों के दिलों को जीतते आये हैं। संगीत मास्टर को उनकी पिछली रिलीज 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (Sonu ke titu ki sweety) में उनके शानदार काम के लिए प्रशंसकों द्वारा बेहद सराहा गया है।

खुद पर चल रहे कोर्ट केस से हनी सिंह को मिली बड़ी राहत, अब विदेशी कांसर्ट में ले सकेंगे हिस्सा

काम के लिए मिले अवार्ड्स से मिलती है प्रेरणा
हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब उनसे पूछा गया कि पुरस्कार उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं तो हनी सिंह ने बताया,"कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें अवार्ड से फर्क नहीं पड़ता। लेकिन एक कलाकार के लिए यह मायने रखता है। प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि 'मुझे इस बार यह मिला है, अगली बार इसे और भी बेहतर होना चाहिए।' आपका परिवार जब आपको अवार्ड लेते हुए देखता है तो सभी खुश हो जाते हैं। जब मैं अवार्ड लेकर घर आता हूं तो मेरा परिवार तालियां बजाता है, शोर करता है और मुझे गले लगाता है। मेरी मां मेरी प्रेरणा हैं, लेकिन मेरे पिता मेरे लिए सबसे बड़े सपोर्ट हैं। एक समय था जब वह मेरे संगीत के सपनों में मेरा साथ नहीं दे पा रहे थे। वह मुझे संगीत की दुनियां में जाने देना चाहते थे। वह नहीं चाहते थे कि मैं संगीत में कुछ करूं। लेकिन अब, उनका सपोर्ट तीन गुना हो गया है।"


यो यो हनी सिंह ने खोले राज, कहा- 'मैं अब और भी ज्यादा मजबूत हो गया हूं'

साल 2018 में दे चुके हैं कई हिट गानें
यो यो हनी सिंह के लिए अपने सफल गीत 'मखना' (Makhna), 'उर्वशी' (Urvashi) और सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले 'सोनू के टीटू की स्वीटी' (sonu ke titu ki sweety) एल्बम के साथ साल 2018 सुपरहिट रहा है। इस वर्ष भी उन्होंने हमें 'खड़के ग्लासी' (Khadke glassy) और 'गुड़ नालो इश्क मीठा' (Gud naal ishq mitha) के साथ पार्टी एंथम दिए है, जिसके बाद अब हम उनके आगामी गानों के लिए उत्साहित है।

 

Exclusive interview: हनी सिंह ने बताया आखिर क्यों लगाते हैं नाम के आगे Yo Yo

फैंस को किया धन्यवाद
इसके अलावा, डैपर गायक-रैपर ने हाल ही में अपने कुछ प्रशंसकों से मुलाकात की और वे उनके साथ समय बिता कर काफी भाग्यशाली महसूस कर रहे थे और साथ ही उन्हें उनकी सफलताओं के लिए बधाई भी दी। इस खास अवसर पर, गायक ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए उन्हें अपने असीम प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। इतना ही नहीं, यो यो ने अपने प्यारे प्रशंसकों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई और उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया। कुल मिलाकर यह हनी और उनके प्रशंसक दोनों के लिए एक यादगार लम्हा था और वे अपने आइडल से मिल कर सुपर रोमांचित महसूस कर रहे थे।

comments

.
.
.
.
.