Thursday, Dec 02, 2021
-->
honey-singh-upcoming-recreated-version-of-urvashi

Video: Yo Yo Honey Singh के इस नए गाने में शाहिद-कियारा ने मचाई धूम

  • Updated on 9/28/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। सबके चहिते रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपने सिंगल के साथ पार्टियों में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आज उनका एक नया गाना रिसीज हुआ है। जिसमें हमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के बीच गजब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। हाल ही में उन्होंने अपने आने वाले गाने की थोड़ी सी झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक छोटा सा वीडियो जारी किया है।

यह गाना 1994 में आई प्रभुदेवा-नगमा की सुपरहिट फिल्म 'हमसे है मुकाबला' के पॉप्युलर गाने 'उर्वशी' का एक रीक्रिएट वर्जन है। इस सॉन्ग को संजय शेट्टी कॉरियॉग्राफ किया है और गिफ्टी ने इसका डायरेक्शन किया है।

नाना के बाद तनुश्री ने इस बड़े डायरेक्टर पर उठाई उंगली, कहा था 'कपड़े उतार कर नाच'

हनी सिंह ने यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि 'उर्वशी आ रही है आप सबका दिल चुराने।' बता दें कि हनी सिंह के इस नए एलबम का नाम 'उर्वशी' है, जिसे भूषण कुमार ने प्रोडयूस किया है। इस गाने को यो यो हनी सिंह ने टी-सीरीज के बैनर के तहत स्वयं लिखा और गाया है। 

हाल ही में शाहिद कपूर ने इस गाने का टीजर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वहीं इसे शेयर करते हुए गाने की लाइन 'टेक इट ईजी उर्वशी' लिखा है। 

इस गाने के साथ यो यो हनी सिंह और टी-सीरीज पहले की तरह अपना जादू फिर से रीक्रिएट करने के लिए तैयार है। हनी सिंह और टी-सीरीज इससे पहले ब्लॉकबस्टर हिट गीत "धीरे धीरे" के साथ देश की जनता का दिल जीत चुके है, इतना ही नहीं यूट्यूब पर 200 मिलियन से अधिक बार देखे जाने वाला यह बॉलीवुड का पहला गीत था।  

दर्शकों ने उड़ाया Thugs Of Hindostan का मजाक, आमिर को बताया 'गरीबों का जैक स्पैरो'

पिछले दो साल से लाइमलाइट से दूर रहने वाले फेमस रैपर हनी सिंह एक बार फिर से चारों तरफ अपना जलवा बिखरते हुए नजर आ रहे हैं। साल के शुरूआत में आई फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से एक बार फिर सिंग‍िंग की दुनिया में वापस लौट आए हैं।  हाल ही में उन्होंने सलमान खान की फिल्म लवयात्री का सबसे पसंदीदा गाना 'रंगतारी' गाया है। जो कि हर तरफ तहलका मचा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

No.1 in the world . #Rangtaari #loveratri @beingsalmankhan @skfilmsofficial @tanishkbagchi @aaysharma @itsrdm

A post shared by Yo Yo Honey Singh (@yyhsofficial) on Sep 14, 2018 at 1:45am PDT

बता दें कि इस गाने ने यूट्यूब पर 24 घंटे के भीतर सबसे अधिक देखे जाने वाले सॉन्ग का खिताब अपने नाम कर लिया है। इस बात की घोशना खुद हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर दी थी जिसमें उन्होंने लिखा था,"No.1 in the world. #Rangtaari #loveratri."

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.