Thursday, Feb 02, 2023
-->
Hotstar Specials Criminal Justice Adhura Sach Teaser out sosnnt

'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' का टीजर हुआ रिलीज

  • Updated on 8/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुमती हो तो आगे बढ़ें? प्रशंसकों के पसंदीदा वकील माधव मिश्रा उर्फ ​​पंकज त्रिपाठी अपनी बुद्धि, रणनीतियों और सच्चाई की खोज के साथ वापस आ गए हैं, जैसा कि वह टीजर 'जीत आपकी या मेरी नहीं, न्याय की होनी चाहिए' में कहते हैं। पहले दो सीज़न की शानदार सफलता के बाद, डिज्नी+ हॉटस्टार इस क्रिटिकली अक्लेम्ड शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच का एक और नया सीजन लेकर आया है। सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया हैं। इस शो के लेटेस्ट सीजन में, पंकज त्रिपाठी ने माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया है। इस सीजन में, शो बड़ा और बेहतर हो गया है, क्योंकि विटी लॉयर अपने करियर के सबसे मुश्किल कोर्ट मामलों में से एक से निपटता है, दरअसल उसका सामना श्वेता बसु प्रसाद द्वारा अभिनीत एक स्टील ग्रिटेड असिस्टेंट पब्लिक प्रोसिक्यूटर लेखा से होता है।

इसपर बात करते हुए डिज़्नी स्टार, डिज्नी+ हॉटस्टार और एचएसएम एंटरटेनमेंट नेटवर्क के हेड कंटेंट गौरव बनर्जी ने कहा है, “क्रिमिनल जस्टिस एक मार्की शो है, जो हम सभी के लिए अहम सवाल उठाता है। पिछले दो सीज़न की जबरदस्त प्रतिक्रिया साबित करती है कि कैसे शो की व्यावहारिक स्टोरीटेलिंग दर्शकों के साथ दृढ़ता से गूंजती है। डिज़्नी+ हॉटस्टार पर सबसे अधिक देखे जाने वाली सीरीज में से एक के रूप में, हम दर्शकों के लिए क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच के साथ न्याय के लिए माधव मिश्रा की लड़ाई का एक नया चैप्टर लाने के लिए उत्साहित हैं।”

जबकि अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा से विभिन्न प्रकार की कहानियों का हिस्सा बनना चाहता था। माधव मिश्रा के किरदार के साथ, मुझे हॉटस्टार स्पेशल्स के क्रिमिनल जस्टिस सीरीज़ में उन्हें हर सीज़न में एक्सप्लोर करने का सौभाग्य मिला है। नए सीजन में, वह एक नए रोमांच पर निकल पड़ता है, जहां वह हमारे कानून की सीमाओं पर सवाल उठाता है। इस सीजन में देखने के लिए और भी बहुत कुछ है, जिसमें माधव मिश्रा अपने मुवक्किलों की कानूनी लड़ाई में गहराई से उतर रहे हैं। ”

निदेशक रोहन सिप्पी ने कहा, “क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजन में, माधव मिश्रा हमारी कानूनी व्यवस्था के लिए पहले कभी न देखे गए पक्ष का खुलासा करके न्यायपालिका और उसकी सीमाओं पर सवाल उठाते हैं। नए सीजन में उनकी लड़ाई में असल मे होने वाले रॉ अंतर्दृष्टि और संवेदनशीलता  को खुद में कैप्चर किया है। मैं इस तरह की प्रतिष्ठित सीरीज के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार के साथ फिर से सहयोग करके खुश हूं।”

तो क्रिमिनल जस्टिस सीजन 3 में जूविनाइल जस्टिस सिस्टम में माधव मिश्रा के इस नए एडवेंचर्स में उनके साथ शामिल हो सिर्फ डिज़्नी+ हॉटस्टार पर।

comments

.
.
.
.
.