Tuesday, Oct 19, 2021
-->
how disha patani become a lucky charm for all her costars

जानिए कैसे दिशा पाटनी अपने सभी सह-कलाकारों के लिए बनी एक 'लकी चार्म'

  • Updated on 2/17/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'मलंग' (Malang) में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के बाद, दिशा पाटनी (Disha Patani) ने निश्चित रूप से अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा हैं। दिशा की हालिया रिलीज को न केवल समीक्षकों से शानदार समीक्षा मिल रही है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है।

दिशा पटानी ने एक बार फिर साबित किया कि वह है बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री

दिशा पटानी ने दी है सबसे बड़ी हिट फिल्में
बॉक्स ऑफिस आंकड़ो के बारे में बात करें तो, यह एक अप्राप्य तथ्य है कि दिशा पटानी ने अपने सह-कलाकारों को बॉक्स ऑफिस की सबसे बड़ी हिट फिल्में दी है। उनकी पहली फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी (M.S. Dhoni: The Untold Story) के सह-अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अभिनेता के लिए यह सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म है जिसमें अभिनेता ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) का किरदार निभाया है।

Malang का ये सीन है दिशा पाटनी का सबसे Favourite, बताई ये वजह

दिशा ने किया जैकी चैन के साथ काम
लक का यह जादू सिर्फ़ बॉलीवुड तक ही सीमित नहीं है, लेकिन विदेश में भी इसका आकर्षण देखने को मिला जहां अभिनेत्री ने कुंग फू योगा में दुनिया के सबसे बड़े एक्शन स्टार जैकी चैन (Jackie Chan) के साथ अभिनय किया था और यह चीन में जैकी चैन के लिए सबसे बड़ी हिट बन गई है।

'मलंग' में अपने किरदार को लेकर आदित्य ने कहा- 'पता नहीं लोग मुझे एक्शन में पसंद करेंगे या नहीं'

दिशा पटानी की है दुनिया भर में फैन फॉलोइंग
आखिरी में मलंग पर भी इसका जादू देखने को मिला क्योंकि आशिकी 2 (Aashiqui 2) के बाद, यह आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) की सबसे बड़ी सोलो हिट फिल्म बन गयी है। दिशा पटानी की फिल्मों ने हर बार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। दुनिया भर में उनकी विशाल फैन फॉलोइंग और ब्रांड्स के बीच उनकी लोकप्रियता के साथ, उनके डेब्यू के वक़्त से ही चारों तरफ दिशा पटानी का बोलबाला है।

मलंग की सफलता के बाद, दिशा पटानी जल्द केटीना और राधे में भारत के सह-कलाकार सलमान खान (Salman Khan) के साथ दिखाई देंगी।

comments

.
.
.
.
.