Thursday, Feb 09, 2023
-->

रितिक की एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप, मेरा करियर करना चाहते थे बर्बाद

  • Updated on 2/6/2017

Navodayatimesनई दिल्ली/टीम डिजिटल। पिछले साल बॉलीवुड में सबसे बड़ा विवाद पूर्व सह-कलाकार रितिक रोशन और कंगना रनौत के बीच रहा। निश्चित रूप से ये सबसे खराब सार्वजनिक झगड़ा रहा जो बॉलीवुड में हुआ हो।

बता दें कि यह सब तब शुरू हुआ था कंगना ने रितिक को मूर्ख एक्स कहा था। रितिक ने इस बयान पर कहा था कि कंगना चीजों की कल्पना कर रही हैं। दोनों ने इसके लिए कानूनी लड़ाई भी लड़ी। उनकी पीआर टीम अपना काम करती गई और वकीलों की तरफ से बयान आते रहे। लेकिन एक दिन ये सब अचानक किसी नतीजे के बंद हो गया।

जानें, क्यों नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनाया ये अवतार

रितिक अब इन सब बातों से हटकर अपनी फिल्मों में व्यस्त हो गए और इस मामले पर बयान भी देना बंद कर दिया। लेकिन अब कंगना ने फिर इस  पर बयान दिया है। कंगना ने एक इंटरव्यू में रितिक से हुए विवाद पर चौंकाने वाले बयान दिए हैं।

Navodayatimes

कंगना ने कहा कि एक समय था जब रितिक फिल्म उद्योग में सबके सामने जाकर रो रहे थे और उनसे मेरा करियर बर्बाद करने की गुजारिश कर रहे थे। लोगों ने मुझे फोन करके कहा कि रितिक उनसे मिलने आए उन्हें प्रूफ दिखाए तो क्या कंगना उनसे मिलकर अपना पक्ष उन्हें बताना चाहती हैं? लेकिन मैंने उन्हें यही कहा कि वो लोग इस मामले में ना पड़ें।

बिग बॉस के बाद इस टीवी शो पर आएंगे मनवीर गुर्जर!

कंगना ने ये भी बताया कि उन्हें धमकी दी गई थी। धमकी खुले तौर पर दी गई थी। कंगना ने कहा कि उन्हें जिन लोगों ने धमकी दी थी उन्होंने कहा था कि वो कुछ बयान और बहुत कुछ पब्लिक में जारी कर देंगे। कुछ कह देंगे और उसको बदनाम कर देंगे।

कंगना ने कहा कि मैं इन बयानों के बारे में जानती थी केवल बातें ही नहीं मैं इस तरह के उनके मुझे बदनाम करने के गेम को भी जानती थी। यह भी मुझे पता था कि कोई कुछ नहीं कर सकता वो केवल धमकी दे रहे हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.