Thursday, Jan 27, 2022
-->
hrithik roshan action scene in war

WAR: बॉडी डबल के होने के बावजूद रितिक ने लगाई 300 फीट से छलांग, लोग हुए हक्का-बक्का

  • Updated on 9/26/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इस साल की चर्चित फिल्म 'वॉर' (war) की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, फिल्म को लेकर तरह-तरह के खुलासे किए जा रहे हैं। हाल ही में खबर आई है कि फिल्म के एक सीन में बॉडी डबल के होने के बावजूद भी रितिक रोशन (hrithik roshan) ने एक खतरनाक स्टंट खुद करने का फैसला लिया था। 

War Promotion के दौरान भी रितिक-टाइगर के बीच होगी ऑफ-स्क्रीन जंग

डुप्लीकेट को मना कर खुद 300 फीट से कूद गए ऋतिक रोशन
जी हां, सूत्रों के मुताबिक फिल्म में रितिक रोशन का एक सीन में उन्हें 300 फिट की ऊंची ब्रिज से कूदना था। वहीं इस खतरनाक स्टंट को फिल्माने के लिए फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) रितिक के बॉडी डबल का इस्तेमाल करने वाले थे। 

लेकिन जब रितिक को इसके बारे में पता चला तो उन्होंने अपने डुप्लीकेट का इस्तेमाल करने से साफ-साफ मना कर दिया और इसे खुद करने का फैसला किया। लाख मना करने पर भी रितिक ने किसी की ना सुनी और एक्शन की आवाज सुनते ही उन्होंने 300 फिट की ऊंचाई से छलांग मार दी। 

WAR का नया गाना रिलीज, 'जय जय शिव शंकर' पर साथ में थिरकेंगे रितिक-टाइगर

डायरेक्टर ने खोले राज 
वहीं कुछ दिन पहले फिल्म के डायरेक्टर ने बताया था कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ (tiger shroff) की एंट्री सीन बॉलीवुड में अब तक का सबसे लम्बा होगा। जी हां, उन्होंने बताया कि 'यह एक 2.30 मिनट लंबा, गंभीर हाथापाई का सीक्वेंस है, जिसे टाइगर ने बिना किसी कट के शूट किया है। इस खास सीन को एक्शन कोरियोग्राफर Sea Young Oh ने टाइगर के लिए डिजाइन किया है। वह Age of Ultron और Snowpiercer जैसी फिल्मों के लिए एक्शन सीक्वेंस डिजाइन कर चुके हैं।' 

WAR: डायरेक्ट ने खोले राज, बताया फिल्म में टाइगर का एंट्री सीन होगा सबसे लम्बा

टाइगक की डायरेक्टर ने की जामकर तारीफ
वहीं डायरेक्टर ने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा कि 'पूरे बॉलीवुड में टाइगर जैसे एक्शन कोई नहीं कर सकता। जब टाइगर सेना के लोगों को अपने हाथों से धाराशायी करते नजर आएंगे, तब उनका गुस्सा देखने लायक होगा। इस सीन को एक बार में ही करने के लिए टाइगर ने खूब प्रैक्टिस की थी। वजिस वजह से शूट के दिन उन्होंने परफेक्शन के साथ इस सीन को आसानी से कर लिया था।'  

comments

.
.
.
.
.