Thursday, Feb 09, 2023
-->
hrithik-roshan-and-tiger-shroff-war-first-day-box-office-collection

रितिक और टाइगर की ‘वॉर’ बनेगी साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म, पहले दिन कमा सकती है 45 करोड़

  • Updated on 10/1/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के मौके पर रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'वॉर' रिलीज को तैयार है। रितिक और टाइगर दोनों ही बड़े एक्शन स्टार हैं। जब ऐसे एक्शन स्टार साथ में नजर आएंगे तो स्क्रीन पर धमाल मचाएंगे ही। 

रिलीज से पहले ही 'वॉर' ने बना डाला ये शानदार रिकॉर्ड

फिल्म विशेषज्ञों के अनुसार 'वॉर' पहले दिन 45 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सकती है। इस फिल्म को दो फायदे मिल सकते हैं एक तो ये कि लोग दोनों एक्शन स्टार्स को साथ में देखने के लिए उत्सुक हैं और दूसरा ये फिल्म गांधी जयंती के दिन रिलीज हो रही है, जिस वजह से इसे बड़ी ओपनिंग मिल सकती हैं। अब देखना ये है कि दोनों की जोड़ी कितना धमाल मचाती है। 

'वॉर' की Special Screening में रानी मुखर्जी से लेकर रवि किशन समेत ये सितारे आएं नजर

वैसे आपको बता दें कि पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई का रिकॉर्ड आमिर खान (Aamir Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान (Thugs of Hindostan) के नाम है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 50 करोड़ से ज्यादा कमाए थे।  

Exclusive Interview: रौंगटे खड़े कर देगी रितिक और टाइगर की 'वॉर'

बता दें कि फिल्म 'वॉर' एक स्पेशल एजेंट कबीर (रितिक रोशन) की कहानी है, जो अपने ही देश के खिलाफ चला जाता है। इसके बाद कंपनी की एक अधिकारी कबीर को वापस लाने या फिर उसे खत्म करने की सलाह देती है। इसका जिम्मा दिया जाता है एजेंट खालिद (टाइगर श्रॉफ) को, जो अतीत में कबीर का शिष्य था। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित ये फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज की जाएगी।

रितिक-टाइगर की War को बताया जा रहा है शानदार, मिल रहे हैं ऐसे Reviews

रितिक ने इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया था कि जब उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी तो पहले दिन ही मैंने मेकर्स के सामने एक शर्त रखी थी कि मैं ये फिल्म तभी करूंगा, जब टाइगर श्रॉफ इसका हिस्सा होंगे। इस शर्त की एक ही वजह थी कि मैं जानता था कि टाइगर ही वो एक्टर हैं जो मुझे मेरा काम बेस्ट देने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। ‘सुपर-30’ के बाद मेरी बॉडी का शेप और इसकी कंडीशन इतनी खराब हो गई थी कि उससे निकलने के लिए मुझे बहुत मेहनत करने की जरूरत थी। इतनी मेहनत करने के लिए आपको एक प्रेरणा चाहिए होती है, उस वक्त मुझे लगा कि अगर टाइगर मेरे सामने रहे तो उन्हें देखकर मैं वो मेहनत जरूर करूंगा।

comments

.
.
.
.
.