Tuesday, May 17, 2022
-->
hrithik roshan doing actions on chikni chameli song video went viral

Chikni Chameli सॉन्ग पर दिखा रितिक का जबरदस्त एक्शन, जमकर वायरल हो रहा Video

  • Updated on 11/16/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन (hrithik roshan) इस दिनों अपनी आगामी फिल्म 'क्रिश' (krrish 4) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट सामने आ रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया (social media) पर उनका एक नया वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर छाया हुआ है। बता दें कि इस वीडियो को रितिक के एक फैन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है जिसे बार बार देखा  जा रहा है। 

रितिक रोशन इस काम में रहते हैं सबसे आगे, जानिए क्या है वो!

'चिकनी चमेली' सॉन्ग पर रितिक ने किया एक्शन
बता दें कि इस वीडियो में रितिक रोशन जबरदस्त एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बैकग्राउंड में उनकी ही फिल्म 'अग्निपथ' का मशहूर गाना 'चिकनी चमेली' बज रहा है। दरअसल, उनके किसी फैन ने इस गाने के साथ रितिक के एक्शन सीन्स को एडिट किया है जो काफी वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं वहीं खुद रितिक रोशन ने भी इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने अपने फैन की मेहनत को सहराते हुए उनकी तारीफ की है। 

एक ही फिल्म में नजर आएंगे कृष और बाहुबली! एक्शन से भरपूर होगी फिल्म

ये हैं रितिक की अपकमिंग फिल्में
हाल ही में खबर आई थी कि 'तानाजी' जैसी हिट फिल्म देने वाले बॉलीवुड डायरेक्टर ओम राउत अगले साल एक धमाकेदार फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें कृष और बाहुलबली दोनों एक साथ नजर आएंगे। ओम राउत की इस फिल्म को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि प्रभास से इस फिल्म को लेकर बात भी की गई है और उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है लेकिन रितिक रोशन से अभी भी बातचीत चल रही है बस उनके हां बोलने का इंतजार है जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। 

वहीं 'क्रिश 4' की बात करें तो इस बार फिल्म में एलियन जादू अब अपने सालों पुराने दोस्त रोहित मेहरा से मिलने के लिए वापस आने वाला है। जी हां, पूरे 17 साल बाद जादू की वापसी होने वाली है। बता दें कि इससे पहले साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'कोई मिल गया' में जादू नजर आया था। वहीं इस बारे में जब रितिक रोशन से पूछा गया कि क्या जादू की वापस लौटने की खुशी में आप क्या कहना चाहेंगे? तो उन्होंने कहा कि 'इस वक्त पूरी दुनिया को थोड़ी जादू की जरूरत है।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.