Friday, Sep 30, 2022
-->
hrithik roshan ex wife sussanne khan omicron infected sosnnt

रितिक की Ex Wife सुजैन खान हुईं Omicron से संक्रमित, कहा- 'हमला हो ही गया..'

  • Updated on 1/11/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर देशभर में एक बार भी बढ़ता जा रहा है। देश के कुछ राज्यों में तो कोरोना के मामलों ने रफ्तार पकड़ ली है। फिलहाल सबसे ज्यादा संक्रमण मुंबई (mumbai corona cases) में ही हो रहा है। जी हां, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री की कई जानी-मानी हस्तियां इसकी चपेट में आ चुकी हैं।

रितिक की एक्स वाइफ Sussanne khan हुईं Omicron से संक्रमित
वहीं इस देहशत के बीच कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (omicron) भी तेजी से फैल रहा है। खबर आ रही है कि रितिक रोशन (hrithik roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (sussanne khan) ओमिक्रॉन से संक्रमित हो गई हैं। इस बात की जानकारी खुद सुजैन ने सोशल मीडिया पर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि 'कोव‍िड को दो साल तक चकमा देने के बाद, तीसरी साल 2022 में इस जिद्दी ओमिक्रॉन वैर‍िएंट ने मेरे इम्यून‍ स‍िस्टम में आख‍िरकार हमला कर ही दिया। पिछली रात मेरा टेस्ट पॉज‍िट‍िव आया था।' इसके साथ ही उन्होंने सभी को सावधान करते हुए लिखा कि 'प्लीज आप सभी सुरक्ष‍ित रहें और अपना ध्यान रखें। ये बहुत ही संक्रामक है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.