Thursday, Oct 28, 2021
-->
hrithik roshan mother pinkie roshan shared a post for sushant sosonnt

सुशांत को लेकर क्या रितिक की मां ने कंगना को किया Target! कहा- कोई सच्चा नहीं...

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड का जगमगाता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput) की आत्महत्या की खबर से पूरे देश को हिला कर रख दिया था। ऐसे में कई लोगों ने इसका जिम्मेदाक बॉलीवुड को ठहराया जिसके बाद से इंडस्ट्री में हलचल मच गई। सोशल मीडिया (social media) पर हर कोई सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहा था क्योंकि लोगों का कहना था कि सुशांत का मर्डर हुआ है।

वहीं कुछ दिन पहले एम्स की रिपोर्ट में मर्डर एंगल को नकारा गया जिसके बाद से बॉलीवुड में धोड़ी शांति नजर आ रही हैं। लेकिन अभी भी उनके निधन की चर्चाएं थमी नहीं है। सुशांत के चाहने वाले आभी भी सीबीआई से इंसाफ की आस लगाए बैठे हैं।

 निडर कंगना ने मुंबई पुलिस के समन पर दिया जवाब, बोलीं- महाराष्ट्र के पप्पूप्रो...

सुशांत को लेकर क्या रितिक की मां ने कंगना को किया Target
इसी बीच रितिक रोशन (hrithik roshan)की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने एक बार फिर सुशांत की मौत का मुद्दा उठाया है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक्टर की एक तस्वीर के साथ पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'सच्चाई सभी को जाननी है, लेकिन सच्चा किसी को नहीं बनना।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#prayersarepowerful #universeispowerful🌍

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on Oct 21, 2020 at 7:25am PDT

वहीं पिंकी के इस पोस्ट पर लगातार लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं। इस पोस्ट पर हर कोई उनके परिवार को बॉलीवुड के दूसरे लोगों से अलग बता रहा है। वहीं पिंकी के इस पोस्ट से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कहीं ना कहीं वह कंगना रनौत (kangana ranaut) को टारगेट कर रही हैं। क्योंकि इस केस में शुरुआत से ही अपनी आवाज बुलंद करती आ रही कंगना इस दिनों शांत नजर आ रही हैं। सुशांत की मौत के बाद उन्होंने इंडस्ट्री के कई लोगों को आड़े हाथ लिया था और उनपर नेपोटिज्म फैलाने का भी आरोप लगाया था। 


 
 

comments

.
.
.
.
.