Saturday, Jan 25, 2020
Hrithik Roshan on Sister Sunaina''s Allegations

बहन सुनैना के विवादित बयान पर रितिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा मेरे परिवार में नहीं होता जातिवाद

  • Updated on 7/9/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रितिक रोशन (Hritik rohan) की बहन सुनैना रोशन (Sunaina roshan) ने हाल ही में रोशन परिवार के लिए कई विवादित बातें कहीं थी जो कि मीडिया में कहीं और लिखी गईं। उन्होंने कहा था कि वो जहन्नुम में रह रही थीं, उनके परिवार में जातिवाद को काफी महत्व दिया जाता है। जिस कारण उनके मुस्लिम लड़के के साथ रिश्ते को किसी ने भी स्वीकार नहीं किया। वहीं अब बहन के इस बयान के बाद रितिक ने भी चुप्पी तोड़ दी है और इस मामले पर खुलकर अपनी बात कही।

इस कारण से शूटिंग शुरू होने से पहले भूमि पेडनेकर ने किया खुद को कमरे में बंद

रितिक ने परिवार पर लगे आरोप बताए झूठे 
हिंदुस्तान टाईम्स को दिए एक इंटरव्यू में रितिक ने सुनैना के बयान पर कहा कि, "ये बेहद ही पर्सनल और सेंसिटिव मामला है मेरे और मेरे परिवार के लिए। मेरे परिवार में जाति को लेकर कभी कोई बात नहीं होती न ही इसको महत्व दिया जाता है। इन्सान के रिलिजन से हमें खास फर्क नहीं पड़ता। उनके बारे में कुछ भी कहना सही नहीं होगा। ये एक ऐसी घड़ी है जिससे हर कोई गुजरता ही है। ये एक ऐसा कलंक है जिसका कोई ईलाज नहीं है।"

अपने थप्पड़ वाले बयान पर फसे 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर, फिल्मी सितारे भी कर रहे हैं ट्रोल

कंगना ने की थी इंसाफ दिलाने में मदद 
बता दें कि सुनैना ने कई इल्जाम अपने परिवार पर लगाए थे। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये सब लिखा था, साथ ही उन्होंने ये खुलासा भी किया था कि उनके इस मुश्किल दौर में कंगना और उनकी बहन रंगोली ने उनका साथ दिया था उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए। 

वहीं सुनैना ने कंगना की तारीफ करते हुए लिखा था कि, कंगना एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ बहुत अच्छी इंसान भी हैं। उन्होंने मेरा कई बार साथ दिया है। मुझे नहीं पता रितिक और उनके बीच क्या हुआ था, लेकिन इस वजह से कंगना और मेरे रिश्ते में भी दरार आ गई। मैंने कंगना को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं भेजी थी, लेकिन उन्होंने मुझे उनसे बात न करने की सलाह दे दी। 

Image result for sunaina roshan kangna

मीडिया में सुर्खियों में रहा था मामला 
इस पूरे मामले ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटौरी है। वहीं रोशन परिवार का कोई बयान अब तक सामने नहीं आया है 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.