Tuesday, Aug 16, 2022
-->
hrithik-roshan-opens-up-on-his-physical-transformation-after-super-30-for-war

खुदको आनंद कुमार से कबीर में बदलना था बेहद चुनौतीपूर्ण - रितिक रोशन

  • Updated on 9/20/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। रितिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने 'सुपर 30' (super 30) के किरदार आनंद कुमार (Anand Kumar) से लेकर उनकी आगामी फिल्म 'वॉर' (War) में कबीर (Kabir) के किरदार में ढलने के लिए अभिनेता ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है और उनके अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन ने सबके होश उड़ा दिए हैl

रितिक रोशन अपनी हालिया रिलीज 'सुपर 30' के दौरान निश्चित रूप से आनंद कुमार के किरदार को जी रहे थे। फिल्म 'वॉर' में रितिक का किरदार उनके पिछले किरदार आनंद कुमार से काफी अलग है l कबीर के किरदार में ढलने के लिए रितिक रोशन के पास ज्यादा समय नहीं था उन्होंने केवल दो महीने के अंदर अपनी कड़ी मेहनत से खुदको आनंद से कबीर में बदल दिया। 

Video: रितिक रोशन संग सेक्सी मूव्स करते दिखीं वाणी, दिखी रोमांटिक कैमिस्ट्री

अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा, 'जीवन का सबसे बड़ा युद्ध स्पष्ट रूप से फिल्म 'वॉर' को पूरा करना रहा है। 'सुपर 30' के बाद, मेरे शरीर में मोटापे की मात्रा बहुत अधिक थी। मेरा शरीर आलसी हो गया था और मुझे आकार में आने के लिए केवल 2 महीने का समय दिया गया था और यह पर्याप्त नहीं था। मैंने इस फिल्म को थोड़ा बैकफुट पर शुरू किया था क्योंकि मेरा शरीर तैयार नहीं था।'

रितिक रोशन ने आगे कहा,'इस फिल्म के लिए मैं 24 घंटे काम कर रहा था। इन चौबीस घंटों में, मैं या तो कल्पना कर रहा था, या मैं अपने कपड़े देख रहा था, या अपने डायलॉग कर रहा था, या मैं अपने घुटनों पर बर्फ लगा रहा था, या फिर मुझे अपने डॉक्टर के पास जाना था, या मैं जिम या फिजियो में पसीना बहा रहा था, संक्षेप में फिल्म के लिए मैं दिनभर में सब कुछ कर रहा था।'

ये सुपरस्टार निभाएंगे फिल्म 'रामायण' में रावण का किरदार, रितिक-दीपिका संग करेंगे काम

रितिक अपने नए किरदार कबीर के रूप में बेहतरीन लुक में नज़र आ रहे है और अभिनेता को इस तरह के ग्लैमयर्स लुक में देखना बेहद आश्चर्यजनक है क्योंकि अभी हाल ही में हमने ऋतिक रोशन को 'सुपर 30' में एक बेहद ही साधारण लुक में देखा था।

रितिक रोशन ने कहा- 'सहजता से डांस करना सबसे मुश्किल काम है'

यह बेहद अविश्वसनीय है कि वह दो ऐसे किरदार निभा रहे है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और केवल 3 महीनों के भीतर दो अलग-अलग किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

सुपर 30 में रितिक रोशन की परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसमें अभिनेता ने आनंद कुमार की भूमिका को पर्दे पर उतारा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.